आईएमडीबी पर हाईएस्ट रेटिंग वाली हिन्दी फिल्म 'शेरशाह' को पाकिस्तान ने किया बैन

By: पवन राणा
| Published: 24 Aug 2021, 01:20 PM IST
आईएमडीबी पर हाईएस्ट रेटिंग वाली हिन्दी फिल्म 'शेरशाह' को पाकिस्तान ने किया बैन

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'शेरशाह' को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है। अब तक सबसे ज्यादा आईएमडीबी रेटिंग हासिल करने वाली पहली हिन्दी फिल्म बन चुकी 'शेरशाह' को पाकिस्तान में भी प्यार मिल रहा है। हालांकि मूवी बैन होने की वजह से वे पूरी फिल्म नहीं देख पा रहे हैं।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'शेरशाह' को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है। 'शेरशाह' आईएमडीबी पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाली हिन्दी फिल्म बन चुकी है। इस मूवी को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। कारगिल वॉर पर आधारित इस फिल्म को भारत में खास पसंद किया जा रहा है। साथ ही पाकिस्तान के लोगों ने भी इस मूवी को पसंद किया है और विक्रम बत्रा की तारीफें की जा रही हैं।

पाकिस्तानियों ने की तारीफ
फिल्म 'शेरशाह' में कैप्टन विक्रम बत्रा की बहादुरी की कहानी दिखाई है। मूवी में उन्हें पाकिस्तानियों को खदेड़ते दिखाया गया है। विक्रम बत्रा की बहादुरी और शहादत को देख भारतीय इमोशनल भी हो रहे हैं। वहीं, कुछ पाकिस्तानी यूटयूबर्स ने न केवल फिल्म की तारीफ की है, बल्कि एक फौजी के रूप में विक्रम बत्रा की बहादुरी के भी कायल हो गए हैं। वहां से मूवी को पॉजिटिव रिव्यू भी मिले हैं।

पाकिस्तान में लगा बैन
कुछ पाकिस्तानी यूटयूबर्स ने फिल्म को देखकर तारीफों के पुल बांधे हैं। इन्हीं में से एक यूटयूबर मिस्टर अहमर नाम का यूट्यूब चैनल चलाता है। उसके अनुसार, फिल्म 'शेरशाह' को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है। अहमर ने फिल्म के कुछ क्लिप्स देखे हैं। उनका कहना है कि कोई उन्हें पूरी मूवी का लिंक उपलब्ध करवादे, जिससे वे फिल्म देख सकें।

यह भी पढ़ें : फिल्म 'शेरशाह' में बेटे की शहादत वाले सीन पर कैसा था कैप्टन विक्रम बत्रा के माता-पिता का रिएक्शन?

यह भी पढ़ें : सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अफेयर को लेकर कियारा आडवाणी ने किया खुलासा, कही ये बात

आईएमडीबी में सबसे ज्यादा रेटिंग पाने वाली हिन्दी फिल्म
सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'शेरशाह' को फिल्म क्रिटिक्स ने शानदार रिव्यूज दिए हैं। साथ ही फिल्म को आईएमडीबी पर 8.9 की रेटिंग मिली है, जो अब तक किसी हिन्दी फिल्म को मिली रेटिंग से सबसे ज्यादा है। सबसे ज्यादा रेटिंग मिलने की जानकारी खुद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। गौरतलब है कि ये मूवी 12 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी।