सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अफेयर को लेकर कियारा आडवाणी ने किया खुलासा, कही ये बात

By: Shalu Saini
| Published: 06 Aug 2021, 10:05 AM IST
सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अफेयर को लेकर कियारा आडवाणी ने किया खुलासा, कही ये बात
कियारा आडवाणी ने तोड़ी अपनी चुप्पी

फिल्म शेरशाह में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आने वाले है। ना सिर्फ इन दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री बल्कि ऑफस्क्रीन केमेस्ट्री भी काफी तूल पकड़ रही है, जिसको लेकर कियारा ने खुलकर बात रखी है।

फगली मूवी से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपनी अदाकारा से दर्शकों के दिल भी छाप छोड़ दी है। कबीर सिंह, गुड न्यूज़, एमएस धोनी जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर कियारा ने अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। अपनी हर फिल्म से कियारा दर्शकों को अपनी ओर प्रभावित कर ही लेती हैं। कियारा ने बॉलीवुड में अपने करियर के 7 साल पूरे कर लिए हैं। कियारा काफी दिनों से सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है, जिसको लेकर अब कियारा ने अपनी बात खुलकर रखी है।

एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ को लेकर कियारा आडवाणी ने कहा कि सिद्धार्थ एक को एक्टर के तौर पर काफी केंद्रित है। वह काफी सारी रीडिंग करते हैं और काफी तैयारी करना पसंद करते हैं। मैं बिल्कुल वैसे ही हूं जैसे कि वह, यही कारण है जो हमारा ताल मेल बैठता है। एक दोस्त के नाते मैं यह जरूर कहूंगी कि वह इंडस्ट्री में मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक है। ऐसे लोगों के साथ रहना मुझे काफी उत्साहित करता है और इनके मेरे आस-पास होने से मुझे अच्छा लगता है।

गौरतलब है कि वर्तमान में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह रिलीज के लिए पूरी तहर से तैयार है। शेहशाह फिल्म परमवीर चक्र पुरस्कार विजेता और सेना के कप्तान विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। शेरशाह में विक्रम बत्रा का किरदार सिद्धार्थ मल्होत्रा निभा रहे हैं, वहीं कियारा फिल्म में विक्रम बत्रा की मंगेतर डिंपल चीमा की भूमिका में नजर आएंगी। कियारा और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड है और फिल्म के रिलीज होने का बेसबरी से इंतजार कर रहे है।

बता दें कि महज 7 साल के अपने करियर में ही कियारा आडवाणी बॉलीवुड की एक पसंदीदा एक्ट्रेस के रूप में उभर चुकि है। जो कई फिल्मों में जलवे बिखेरते हुए नजर आई है। आने वाली फिल्मों में भी फैंस को कियारा का अलग अंदाज देखने को मिलेगा । कियारा की कई फिल्में अभी लाइनअप है जिनमें से वह वरुण धवन के साथ फिल्म जुग जुग जियो और कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया टू में नजर आने वाली है। वही उनके जन्मदिन के मौके पर राम चरण के साथ उनकी फिल्म आरसी 15 की घोषणा भी की गई है।