scriptHindustani Bhau ने बताया TikTok डिलीट करने का असल कारण, कहा- Carry Minati को सपोर्ट करने के लिए नहीं बल्कि.. | Hindustani bhau revealed why he deleted tiktok aacount not carry minat | Patrika News
बॉलीवुड

Hindustani Bhau ने बताया TikTok डिलीट करने का असल कारण, कहा- Carry Minati को सपोर्ट करने के लिए नहीं बल्कि..

हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने टिकटॉक अकाउंट (TikTok Account) डिलीट करने के पीछे की वजह बताई
कैरी मिनाती (Carry Minati) की वजह से नहीं डिलीट किया टिकटॉक
चीन के दो वायरस को लेकर भड़के हिंदुस्तानी भाऊ

नई दिल्लीMay 21, 2020 / 09:17 pm

Neha Gupta

Hindustani Bhau on Deleting TikTok Account

Hindustani Bhau on Deleting TikTok Account

नई दिल्ली | सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों यू ट्यूब (YouTube) वर्सेज टिकटॉक (TikTok) का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। कैरी मिनाती (Carry Minati) के वीडियो जारी करने के बाद से लोग टिकटॉक के कंटेंट का विरोध लगातार कर रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस 13 फेम और यू ट्यूबर हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने भी अपना टिकटॉक अकाउंट (TikTok Account) डिलीट कर दिया जिसका कारण कैरी मिनाती को सपोर्ट करना माना जा रहा था। लेकिन अब हिंदुस्तानी भाऊ ने इसकी असल वजह सामने रखी है। उन्होंने बताया कि टिकटॉक को डिलीट करने का असली कारण क्या है।

हिंदुस्तानी भाऊ ने वेब पोर्टल स्पॉटबॉय से बातचीत में खुलासा किया कि टिकटॉक को डिलीट करने की वजह चीन का विरोध करना है। उन्होंने कहा- मैंने अपना टिकटॉक अकाउंट डिलीट कर दिया है। जिसके पीछे की वजह चीन का विरोध करना है ना कि कैरी का सपोर्ट करना। चीन ने हमें दो वायरस दिए हैं एक कोरोना और दूसरा टिकटॉक। इन दोनों को हमें जल्द से जल्द हटाना होगा। टिकटॉक (TikTok) मनोरंजन तो करता है लेकिन ये गलत मैसेज भी समाज में फैला रहा है। इसकी रेटिंग भी अब काफी गिर चुकी हैं, कुछ दिनों बाद ये भी गायब हो जाएगा। हालांकि अभी भी मेरे कई मित्र इसका इस्तेमाल कर रहे हैं लेकिन टिकटॉक का सफाया करने के लिए मैं खुद ही काफी हूं।

इसके अलावा हिंदुस्तानी भाऊं ने ट्विटर (Twitter) पर डेब्यू भी किया है। जिसके बाद उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। उन्होंने सभी से रिक्वेस्ट की है कि उनके नाम से फेक आईडी ना बनाएं।

https://twitter.com/RealKingbhau/status/1263126727330615297?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि कैरी मिनाती ने टिकटॉक के स्टार आमिर सिद्दीकी को रोस्ट करते हुए वीडियो बनाया था। साथ ही टिकटॉक पर गलत कंटेंट का विरोध भी किया था। जिसे फैंस ने इतना पसंद किया कि इस वीडियो ने कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। तभी अचानक यू ट्यूब से कैरी की वीडियो हट गई जिसके बाद बवाल मचा, मामला और बढ़ गया।

हाल ही में आमिर सिद्दीकी (Aamir Siddiqui) की भाई फैजल सिद्दीकी द्वारा एक एसिड अटैक वीडियो (Acid Attack Video) सामने आने के बाद टिकटॉक की रेटिंग भी घट गई। अब लोग इसे बैन करने की मांग कर रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/Hindustanibhau?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / Hindustani Bhau ने बताया TikTok डिलीट करने का असल कारण, कहा- Carry Minati को सपोर्ट करने के लिए नहीं बल्कि..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो