scriptबॉलीवुड में कैसे हुई थी सनी लियोनी की एंट्री, जाने क्या थी उनकी प्लानिंग | How was Sunny Leone's entry in Bollywood, know what was her planning | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड में कैसे हुई थी सनी लियोनी की एंट्री, जाने क्या थी उनकी प्लानिंग

सनी लियोनी को भले आज किसी पहचान की जरुरत ना हो। उन्होने अपने दम पर अपना बाॅलीवुड करियर तय किया हैं। बाॅलीवुड में जगह बनाना इतना आसान नहीं था। बता दे कि एक जमाने में सनी लियोनी का नाम भी लोग दबी जुबां से लिया करते थे। लेकिन आज अपनी मेहनत से अभिनेत्री ने सभी को चौका दिया हैं।

May 16, 2022 / 03:32 pm

Manisha Verma

बॉलीवुड में कैसे हुई थी सनी लियोनी की एंट्री, जाने क्या थी उनकी प्लानिंग

How was Sunny Leone’s entry in Bollywood, know what was her planning

सनी लियोनी ने ‘बिग बॉस’ के घर में एंट्री की और फिर ‘बिग बॉस’ से बाहर निकलते ही अभिनेत्री ने ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड की ओर कदम बढ़ा दिए।बता दे कि बाॅलीवुड में डेब्यू करने के बाद भी अभिनेत्री को कई बार सफलता और असफलता का सामना करना पड़ा। लेकिन सनी ने हार नहीं मानी तमाम दावों के साथ-साथ काबिलियत की कसौटी पर भी उन्हें अग्निपरीक्षा देनी पड़ी। लेकिन इस सब के बीच क्या आप जानते हैं सनी लियोनी ने बाॅलीवुड में कैसे की थी डेब्यू। बता दे कि सनी ने सोची-समझी प्लानिंग के तहत फिल्मी दुनिया में कदम रखा और उनकी वही योजना अब ट्रेंड बन चुकी हैं।
एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी सनी लियोनी के लिए बाॅलीवुड में डेब्यू करना इतना भी आसान नहीं था। रंग-बिरंगी फिल्मों की उस दुनिया में तमाम शोहरत हासिल करने वाली सनी लियोनी ने जब बॉलीवुड में कदम रखा तो उनके दिमाग में अलग ही योजना चल रही थी। यह बात सब जानते हैं कि भारत मे एडल्ट फिल्में बैंन हैं।
सनी लियोनी ने एडल्ट फिल्मों के प्रचार के लिए पर्सनल एप्लिकेशन का सहारा लिया था। इन एप्लिकेशन को स्मार्टफोन या डिवाइस में डाउनलोड करने की जरूरत नहीं होती। इन्हें सीधे एप स्टोर से ओपन करके फिल्म देखी जा सकती है। बता दे कि सितंबर 2009 के दौरान ऐसी ही एक एप्लिकेशन iTunes स्टोर पर लॉन्च की गई थी।
आपको बता दे कि साल 2013 में इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी बनने के बाद साल 2014 की शुरुआत में ही सनी लियोनी मोबाइल एप्लिकेशन की दुनिया पर भी छा गईं। जनवरी 2014 में गुड़गांव की एक कंपनी ने सनी लियोनी का आधिकारिक एप लॉन्च किया, जिसमें सनी के फोटो, वीडियो और वॉलपेपर मिलते थे।

Home / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड में कैसे हुई थी सनी लियोनी की एंट्री, जाने क्या थी उनकी प्लानिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो