scripthrithik Deepika film fighter kissing scene controversy siddharth anan | ऋतिक और दीपिका के किसिंग सीन पर झूठा निकला लीगल नोटिस, सिद्धार्थ आनंद ने किया खुलासा | Patrika News

ऋतिक और दीपिका के किसिंग सीन पर झूठा निकला लीगल नोटिस, सिद्धार्थ आनंद ने किया खुलासा

Published: Feb 10, 2024 10:22:35 am

Submitted by:

Kirti Soni

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' (Fighter) के किसिंग सीन (Kissing Scene) को लेकर मेकर्स को लीगल नोटिस भेजा गया था। अब 'फाइटर' डायरेक्यर ने इस नोटिस पर चुप्पी तोड़ी है।

fighter_kissing_scene_controversy.jpg
 किसिंग सीन के लीगल नोटिस पर डायरेक्यर ने चुप्पी तोड़ी है
ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर 25 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है। बीते दिन 'फाइटर' के एक सीन को लेकर मेकर्स को लीगल नोटिस भेजा गया था। उसी नोटिस पर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बड़ा खुलासा किया है।

फाइटर फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के लिपलॉस सीन के खिलाफ एक आईएएफ ऑफिसर ने मेकर्स को लीगल नोटिस भेजा था। फिल्म के डायरेक्यर सिद्धार्थ आनंद ने खुलासा किया है कि जिस नाम से लीगल नोटिस भेजागया था। उस नाम का कोई भी शख्स आईएएफ में काम नहीं करता है।
मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ आनंद ने कहा- 'जिस शख्स ने एक सीन के बारे में नोटिस भेजा था, और IAF अधिकारी होने का दावा किया है। हमने उसकी टीम से जांच की है। उन्होंने हमें बताया है कि ऐसा कोई भी शख्स IAF के तहत मौजूद नहीं है। इसलिए हमें नहीं पता कि कौन है जो ऐसा कर रहा है. डायरेक्टर ने आगे कहा- हम एक ऐसे बिजनेस में हैं जहां सोशल कमेंट्स होंगे। इसलिए हम पूरी तरह से इसमें ढल चुके हैं।'
सिद्धार्थ आनंद ने बताया कि फिल्म पूरी तरह से IAF के साथ मिलकर बनी है। फिल्म आईएएफ के साथ सावधानीपूर्वक प्रोसेस से गुजरी है। डायरेक्टर ने कहा कि फिल्म के लिए उन्हें सेंसर सर्टिफिकेशन मिला और एयरफोर्स को भी फिल्म दिखाई गई। जिसमें उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन मिला था।

ट्रेंडिंग वीडियो