scriptऋतिक रोशन की यह सुपरहिट फिल्म 9 सालों बाद जापान में हुई रिलीज, थियेटर में फैंस ने किया डांस | Hrithik Roshan Katrina Kaif Super Hit Blockbuster Bang Bang Released in Japan After 9 years in Theatres | Patrika News
बॉलीवुड

ऋतिक रोशन की यह सुपरहिट फिल्म 9 सालों बाद जापान में हुई रिलीज, थियेटर में फैंस ने किया डांस

Hrithik Roshan: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की सुपरहिट फिल्म अब 9 सालों के बाद जापान में रिलीज हुई। फिल्म को देखकर फैंस इतने एक्साइटेड हो गए कि फिल्म के दौरान थियेटर के अंदर ही डांस करने लगे। इस वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह से फैंस अपनी खुशी को जाहिर कर रहें हैं।

Mar 11, 2023 / 01:22 pm

Anju Chaudhary Bajpai

hrithik_roshan_film_released_in_japan.jpg

Hrithik Roshan

Bang Bang Released in Japan: Hrithik Roshan वाइफ सुजैन से तलाक के बाद से ही अक्सर अपनी नई गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी सबा के साथ कार में लिप लॉक करते दिख जाते हैं, तो कई बार अपनी गर्लफ्रेंड के साथ वेकेशन मनाने विदेश चले जाते हैं। वैल यह तो गई उनकी पर्सनल लाइफ की बातें। लेकिन ऋतिक रोशन बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जिनका क्रेज फैंस के बीच कभी कम नहीं हुआ। ऋतिक रोशन की फैन फॉलोइंग देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी तगड़ी है। यही वजह है कि 9 साल पहले भारत में रिलीज हुई ऋतिक रोशन की फिल्म बैंग बैंग अब जापान में भी रिलीज हो चुकी है। खुशखबरी की बात तो यह है कि 9 साल के बाद रिलीज हुई कैटरीना कैफ और ऋतिक रोशन की एक्शन बेस्ड फिल्म बैंग बैंग जापान में सुपर डुपर हिट हो रही है।

भारत में ‘ऋतिक रोशन’ (Hrithik Roshan) की सुपरहिट फिल्म ‘बैंग बैंग’ (Bang Bang) की रिलीज के नौ साल बाद, इस एक्शन एंटरटेनर को अब जापान में रिलीज किया गया है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म को वहां दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। जिसकी एक झलक वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह ऑडिंयस थियेटर के अंदर ही फिल्म के गाने पर डांस कर रही है।

यह भी पढ़ें

TJMM : तीसरे दिन ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने किया इतने करोड़ का कारोबार



साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म बैंग बैंग को इसके बेहतर कंटेंट, एक्शन और गानों की वजह से खूब प्यार मिला था। बैंग बैंग भारत में बनने वाली पहली स्टाइलिश एक्शन फिल्मों में से एक थी। फिल्म रिलीज के पहले ही काफी सुर्खियों में थीं, जिसका नतीजा बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिला। हालांकि यह उतनी बड़ी नहीं बन पाई जितनी कि सिद्धार्थ आनंद की पठआन बन चुकी है। 140 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने भारत में कुल 332 करोड़ का बिजनेस किया था।

https://twitter.com/hashtag/%E5%A1%9A%E5%8F%A3%E3%83%88%E3%82%A5%E3%83%A1%E3%83%AA?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बहरहाल, अब ऋतिक रोशन (Hrithik) और ‘कैटरीना कैफ’ (Katrina Kaif) स्टारर इस फिल्म को जापान में भी धूम मचा रही है। फिल्म बैंग बैंग ने जापानी लोगों के बीच एक्साइटमेंट जगा दी है। पूरे सोशल मीडिया पर यह वीडियोज वायरल हो रहे हैं। एक्शन और डांस सीक्वेंस को न सिर्फ पसंद किया जा रहा है, बल्कि लोग उसपर वीडियो और रील्स भी बना रहें हैं। एक जापानी जोड़ी को इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर बैंग बैंग के गाने ‘तू मेरी’ को रीक्रिएट करते हुए देखा गया और अब उनका यह वीडियो सोशल पर हर जगह वायरल हो गया। सिर्फ ‘तू मेरी’ ही नहीं बल्कि फिल्म के गाने ‘उफ्फ’ ने भी यूजर्स का दिल जीत लिया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) में नजर आएंगे। इस फिल्म में ऋतिक के अपोजिट होंगी लेडी पठान यानी की ‘दीपिका पादुकोण’ (Deepika Padukone)। फैंस को ऋतिक की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें

45वें दिन पठान का कमाल, 7वें शुक्रवार शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की फिल्म ने की धुंआधार कमाई



https://twitter.com/hashtag/%E5%A1%9A%E5%8F%A3%E3%83%88%E3%82%A5%E3%83%A1%E3%83%AA?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://youtu.be/FjPfxwFkNvA

Home / Entertainment / Bollywood / ऋतिक रोशन की यह सुपरहिट फिल्म 9 सालों बाद जापान में हुई रिलीज, थियेटर में फैंस ने किया डांस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो