scriptआदिति राव हैदरी पहली बार इस किरदार में आएंगे नजर, कहानी को लेकर कही ये बात | I liked the story of Sufiyum Sujathayum: Aditi Rao Hydari | Patrika News
बॉलीवुड

आदिति राव हैदरी पहली बार इस किरदार में आएंगे नजर, कहानी को लेकर कही ये बात

अमेजॉन प्राइम वीडियो ( Amazon Prime Video ) की आगामी म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा फिल्म ( upcoming musical romantic drama film) ‘सूफीयम सुजातयुम’ ( Sufiyam Sujatayum) की रिलीज की तारीख करीब आने के बाद से ही दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर है।

मुंबईJul 02, 2020 / 06:09 pm

Shaitan Prajapat

Aditi Rao Hydari

Aditi Rao Hydari

अमेजॉन प्राइम वीडियो ( Amazon Prime Video ) की आगामी म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा फिल्म ( upcoming musical romantic drama film) ‘सूफीयम सुजातयुम’ ( Sufiyam Sujatayum) की रिलीज की तारीख करीब आने के बाद से ही दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर है। ट्रेलर में दर्शकों को एक बेहतरीन संगीतमय सफर की एक झलक साझा की गई है जिसमें अभिनेता जयसूर्या और अदिति राव हैदरी ( Jayasuriya and Aditi Rao Hydari ) अहम भूमिका में हैं। इस मलयाली फिल्म में अपने किरदार के लिए हांमी भरने के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने कहा, जब मैंने कहानी सुनी तो यह मुझे बेहद पसंद आई। अगर मुझे किसी किरदार के भावनात्मक सफर के साथ न्याय करने के बारे में थोड़ा डर होता है, तो मैं उस फिल्म के लिए हांमी भर देती हूं। इस कहानी की मासूमियत और पवित्रता ने मुझे अपनी तरफ आकर्षित किया है।

Aditi Rao Hydari

3 जुलाई अमेजॉन प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज
दर्शकों को फिल्म के दो खूबसूरत गानों से भी रूबरू कराया गया है जिसने लोगों के दिलों को जीतते हुए उन्हें फिल्म के प्रति अधिक प्रत्याशित बना दिया है। वाथिक्कलु वेल्लारिप्रवु और अल्हम्दुलिल्लाह नामक दोनों गानों ने श्रोताओं को पूरी तरह से स्तब्ध और मंत्रमुग्ध कर दिया है। नारानीपुझा शनावास द्वारा निर्देशित व लिखित सूफीयम सुजातयुम का निर्माण विजय बाबू ने फ्राइडे फिल्म हाउस के अपने बैनर तले किया है। फिल्म को सिनेमेटोग्राफर अनु मोठेदथ ने शूट किया है और दीपू जोसेफ ने एडिट किया है। ‘सूफीयम सुजातयुम’ को कार्यकारी निर्माता विनय बाबू द्वारा एक साथ लाया गया है। फिल्म को इस 3 जुलाई ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।

View this post on Instagram

#InternationalYogaDay

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari) on

बेहद पसंद आई कहानी
अपने किरदार के लिए बता करते हुए अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने दर्शकों से कहा कि जब मैंने कहानी सुनी, तो मुझे बेहद पसंद आई। अगर मुझे किसी किरदार के भावनात्मक सफर के साथ न्याय करने के बारे में थोड़ा डर होता है, तो मैं उस फिल्म के लिए हामी भर देती हूं। इस कहानी की मासूमियत और पवित्रता ने मुझे अपनी तरफ आकर्षित कर लिया था। दर्शकों को फिल्म के दो खूबसूरत गानों से भी रूबरू कराया गया है जिन्होंने दर्शकों के दिलों को जीतते हुए उन्हें फिल्म के प्रति अधिक प्रत्याशित कर दिया है। वाथिक्कलु वेल्लारिप्रवु और अल्हम्दुलिल्लाह नामक दोनों गानों ने श्रोताओं को पूरी तरह से स्तबद और मंत्रमुग्ध कर दिया है।

Home / Entertainment / Bollywood / आदिति राव हैदरी पहली बार इस किरदार में आएंगे नजर, कहानी को लेकर कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो