scriptइमरान खान ने इस लडकी के लिए तोड़ दी अपनी शादी, रहती है करण जौहर के घर में | Imran khan rented karan johar apartment 9 lakh per month living with g | Patrika News
बॉलीवुड

इमरान खान ने इस लडकी के लिए तोड़ दी अपनी शादी, रहती है करण जौहर के घर में

बॉलीवुड में अपने एक्टिंग और गुड लुक्स से लोगों को दिवाना बनाने वाले फेमस एक्टर जल्द ही करण जौहर के अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाले हैं। तलाक और फ्लॉप फिल्मों के बाद से उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी।

मुंबईMar 30, 2024 / 11:49 am

Swati Tiwari

imran khan rented a karan johar apartment

करण जौहर के अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए इमरान खान

लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर इमरान खान लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आए हैं। उन्हें आखिरी बार कट्टी बट्टी में देखा गया था जिसके फ्लॉप होने के बाद उन्हें और किसी फिल्म में नहीं देखा गया । इमरान खान आजकल सुर्खियों में बने हुए हैं। इसका कारण प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ है।
काफी समय से इमरान खान की लेखा वाशिंगटन (Lekha Washington) के साथ डेटिंग की अफवाह उड़ रही थीं। सभी अटकलों को खत्म करते हुए कपल ने अपने अफेयर को कंफर्म कर दिया था। इस महीने की शुरुआत में इमरान ने खुलासा किया था कि वो लेखा के साथ रिलेशनशिप में हैं। फरवरी 2019 से पत्नी अवंतिका मलिक (Avantika Malik) से तलाक के बाद वो लेखा के साथ रिलेशनशिप में आ गए थे।

यह भी पढ़ें

OTT Web Series: पंचायत से भी ज्यादा दिलचस्प है छोटे शहर पर बनी ये वेब सीरीज, देखें लिस्ट

हाल ही में इमरान और लेखा ने बांद्रा में एक अपार्टमेंट किराए पर लिया है, जिसके मालिक करण जौहर (Karan Johar) हैं। इमरान खान ने पाली हिल स्थित अपने बंगले में रहते थे। बांद्रा अपार्टमेंट समंदर के सामने स्थित है, जो एक बड़ी बिल्डिंग है। करण जौहर के इस घर के रेंट कि बात करें तो हर महीने इसका किराया 9 लाख रुपए है। कपल ने फिलहाल तीन साल के लिए ये घर किराये पर लिया है।

Home / Entertainment / Bollywood / इमरान खान ने इस लडकी के लिए तोड़ दी अपनी शादी, रहती है करण जौहर के घर में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो