सलमान के साथ कोई भी फिल्म कर सकती है जैकलीन

By: भूप सिंह
| Published: 19 Aug 2017, 02:36 PM IST
सलमान के साथ कोई भी फिल्म कर सकती है जैकलीन
Salman Khan and Jacqueline Fernandez

सलमान की इस कदर दीवानी हुईं ये एक्ट्रेस, किसी भी फिल्म में कर सकती हैं काम

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस बॉलीवुड के दंबग सलमान खान की इस कदर दीवानी हो गई है कि वह किसी भी फिल्म में उनके साथ काम करने को तैयार है। वैसे ये कोई नई बात नहीं, बॉलीवुड की कोई भी एक्ट्रेस सलमान के साथ काम करने को बेताब हैं। इसी लाइन में जैकलीन हैं, जिन्हें एक फिल्म के बाद अब दो,दो फिल्में मिल रही हैं। रेमो डिसूजा की अगली फिल्म में सलमान-जैकलीन साथ दिखेंगे।

फिल्म होगी.. या रेस-3.. इस पर कंफ्यूजन बना है। जब इस कंफ्यूजन पर जैकलीन से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, हां, मैं सलमान खान के साथ फिल्म कर रही हूं, लेकिन मुझे पता नहीं कौनसी। फिल्म काफी आगे पीछे हो रही है। फिलहाल रेमो और सलमान फाइनल कर रहे हैं कि कौन सी फिल्म आगे जाए, कौन बाद में रिलीज हो। जैकलीन ने कहा मैं कोई भी फिल्म करने के लिए तैयार हूं, मुझे कोई परेशानी नहीं, जब तक उसमें सलमान खान हों। जैसे ही कुछ फाइनल होता है फिल्म की आधिकारिक घोषणा की जाएगी।

भंसाली के साथ फिर काम करेंगे सलमान
बॉलीवुंड के दबंग स्टार सलमान खान एक बार फिर संजय लीला भंसाली के साथ काम करते नजर आ सकते हैं। सलमान खान ने संजय लीला भंसाली के साथ खामोशी, हम दिल दे चुके सनम और सांवरिया जैसी फिल्म में काम किया है। सलमान की बेहतरीन फिल्मों में 'हम दिल दे चुके सनम' को जरूर गिना जाएगा। काफी समय के बाद अब एक बार फिर यह जोड़ी साथ आ रही है। चर्चा है कि यह फिल्म होगा 'शुद्धि' जिसे करण जौहर पिछले ना जाने कितने सालों से बनाने की बात कर रहे हैं। चर्चा है कि संजय लीला भंसाली ने अमीष त्रिपाठी के किताब की राइट्स खरीद ली हैं। फिल्म के लिए सलमान को अप्रोच किया गया है और वह एक ही शर्त पर फिल्म करने को तैयार हैं.. वो ये कि फिल्म का खुद संजय लीला भंसाली ही निर्देशन करें। यह जोड़ी यदि साथ आती है कि धमाकेदार फिल्म की उम्मीद है।

Show More