script27 की जाह्ववी कपूर ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- मेरी शादी अगले हफ्ते… | Janhvi Kapoor Marriage big revelation said My marriage is next week | Patrika News
बॉलीवुड

27 की जाह्ववी कपूर ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- मेरी शादी अगले हफ्ते…

Janhvi Kapoor Marriage: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने शादी पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने दुल्हन बनने से लेकर अपने सपनों के राजकुमार के बारे में हर बात बताई है।

मुंबईMay 30, 2024 / 10:44 am

Priyanka Dagar

जाह्नवी कपूर ने शादी पर दिया बयान

जाह्नवी कपूर ने शादी पर दिया बयान

Janhvi Kapoor Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को लेकर बड़ी खबर आ रही है। एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी राजकुमार राव के साथ अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की वजह से काफी चर्चा में बनी हुई हैं। साथ ही वह रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया से शादी को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती है। अब खुद एक्ट्रेस ने बड़ा ऐलान किया है और हर चीज साफ कर दी है।

जाह्नवी कपूर ने शादी पर की बात (Janhvi Kapoor Marriage)

जाह्नवी कपूर की हर महीने शादी को लेकर खबरें आती रहती है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपने सपनों के राजकुमार के बारे में बताया और शादी को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा, “जिससे मेरी शादी होगी वो ऐसा होना चाहिए जो मेरे साथ सपने बनाए। मुझे हिम्मत दे। मुझे बढ़ावा दे मुझे खुशी दे। मुझे हंसाए और जब मैं रो दूं तब भी वो मेरा साथ दे, पर ऐसा नहीं है कि मैंने शादी करने का फैसला कर लिया है। मैं हर दिन पढ़ती हूं कि मेरी शादी होने वाली है। इन लोगों का बस चले तो मेरी शादी अगले हफ्ते ही करवा दें। बहुत मुश्किल होती है ऐसे लोगों को समझाना, जो मेरे पापा से ज्यादा मुझ पर शादी के लिए दबाव बनाते रहते हैं।
यह भी पढ़ें
 

हार्दिक पांड्या से तलाक की खबरों के बीच नताशा के लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई खलबली, लिखा- भगवान से…

Janhvi Kapoor Marriage
जाह्नवी कपूर ने आगे कहा, “मेरे प्रोफेशनल और पर्सनल रिश्ते सब अपनी-अपनी जगह ठीक हैं, लेकिन अभी मैं केवल अपने काम पर फोकस करना चाहती हूं। मैंने बहुत मुश्किल से खुद को एक खराब समय से बाहर निकाला है।” अब कह सकते हैं कि जाह्नवी कपूर को अभी शादी की जल्दी नहीं है। जब समय आएगा वह अपने फैंस को शादी की गुड न्यूज जरूर देंगी। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 27 की जाह्ववी कपूर ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- मेरी शादी अगले हफ्ते…

ट्रेंडिंग वीडियो