scriptJawan Advance Booking: ‘जवान’ का भौकाल, पठान का तोड़ा रिकॉर्ड, 6 घंटे में बिके 1 लाख 18 हजार टिकट | jawan advance booking break pathan record shahrukh khan Nayanthara at | Patrika News
बॉलीवुड

Jawan Advance Booking: ‘जवान’ का भौकाल, पठान का तोड़ा रिकॉर्ड, 6 घंटे में बिके 1 लाख 18 हजार टिकट

Jawan Advance Booking: शाहरुख खान की फिल्म जवान की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी।

मुंबईSep 02, 2023 / 08:22 am

Priyanka Dagar

msg1822108393-36776.jpg

जवान की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है

Shah Rukh Khan’s Jawan: शाहरुख खान की ‘जवान’ 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है और किंग खान के फैंस में फिल्म को लेकर तगड़ा क्रेज देखने को मिल रहा है। यह फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर गदर काटने वाली है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि फिल्म की भयंकर एडवांस बुकिंग के आंकड़े बता रहे हैं। पूरे देश में जवान की एडवांस बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी थी पर इंडिया में कल यानी 1 सितंबर शुक्रवार को शुरू हुई है और इस फिल्म ने कुछ ही घंटों में कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं।
देखा ऐसा जा रहा है कि जैसे हर किंग खान के फैन को बस इसी का इंतजार हो क्योंकि एडवांस बुकिंग शुरू होते ही मुंबई से लेकर दिल्ली और हर शहर में ‘जवान’ की सीटें तेजी से भर गई हैं। खास बात यह है कि फिल्म 7 सितंबर को रिलीज है और अभी इसके पास एडवांस बुकिंग के लिए पूरे पांच दिन बाकी हैं।
6 घंटे के अंदर बिके एक लाख से ज्यादा टिकट (Jawan Advance Booking)
बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट देने वाली साइट sacnilk के मुताबिक, 6 घंटों के अंदर हिंदी भाषा में Jawan के 110698 टिकट बिक गए, वहीं तमिल में 1383 और आईमैक्स के 6199 टिकट बिके। यानी सिर्फ 6 घंटे की एडवांस बुकिंग के अंदर ही ‘जवान’ के 1.18 लाख से ज्यादा टिकट बिक गए। इतने टिकटों की बिक्री से फिल्म ने 4.26 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।
‘जवान’ ने तोड़ा ‘पठान’ का रिकॉर्ड
जवान ने पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ डाला है। ‘पठान’ के पहले दिन के लिए एडवांस में 1.17 लाख टिकट बुक किए गए थे। उस लिहाज़ से बताया जा रहा है कि ये पहले दिन ‘पठान’ से बड़ी ओपनिंग लेने वाली है।

Home / Entertainment / Bollywood / Jawan Advance Booking: ‘जवान’ का भौकाल, पठान का तोड़ा रिकॉर्ड, 6 घंटे में बिके 1 लाख 18 हजार टिकट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो