scriptJawan Box Office Collection: ‘जवान’ ने मंगलवार को उडाया गर्दा, 48वें दिन कलेक्शन लाया सैलाब | Jawan box office collection tuesday day 48 shahrukh khan movie earn ra | Patrika News
बॉलीवुड

Jawan Box Office Collection: ‘जवान’ ने मंगलवार को उडाया गर्दा, 48वें दिन कलेक्शन लाया सैलाब

Jawan Box Office Collection Day 48: ‘जवान’ पर मंगलवार को हनुमान जी की कृपा खूब बरसी है, फिल्म ने 48वें दिन प्रचंड कलेक्शन किया है।

मुंबईOct 24, 2023 / 03:56 pm

Priyanka Dagar

jawan_box_office_collection_day_48_tuesday.jpg

जवान ने 48वें दिन मंगलवार को किया प्रचंड कलेक्शन

Box Office Collection: मंगलवार 24 अक्टूबर को जवान (Jawan) ने बॉक्स ऑफिस पर अपने 48 दिन पूरे कर लिए हैं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान 7 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी और लगभग डेढ़ महीने बाद भी फिल्म का थिएटर्स में जलवा बरकरार है हर दिन फिल्म का क्रेज बढ़ता जा रहा है फैंस अपने पसंद के हीरों की फिल्म जवान को हर छुट्टी फायदा पहुंचा रहे हैं वीकेंड पर भी जवान का जबरदस्त कलेक्शन रहा था वहीं, रामनवमी पर भी फिल्म ने सुररफास्ट 26 लाख का बिजनेस किया था अब Sacnilk ने अर्ली ट्रेड के आंकड़े जारी कर दिए हैं इससे साफ है कि दशहरे पर भी फिल्म का कलेक्शन तीव्रगति से हुआ है।
‘जवान’ ने 48वें दिन किया महाकाय कलेक्शन (Jawan Box Office Collection Day 48)
Sacnilk ने जो मंगलवार यानी 48वें दिन के आंकड़ें बॉक्स ऑफिस के अनुसार जारी किए हैं, जवान ने डेढ़ महीने बाद भी कई फिल्मों को धूल चटाई है मंगलवार यानी 24 अक्टूबर रिलीज के 48वें दिन फिल्म ने 39 लाख का कलेक्शन कर किया है इन आंकड़ों में शाम होते-होते परिवर्तन आ सकता है अगर ऐसा नही हुआ तो जवान की कुल कमाई 639.48 करोड़ हो जाएगी।

‘जवान’ 650 करोड़ के क्लब में एंट्री करने से महज इंज दूर है, वैसे जवान एक हफ्ते बाद बॉक्स ऑफिस से हट जाएगी और 2 नवंबर गुरूवार को OTT नेटफिलिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी। ओटीटी पर अनकट सीन भी दिखाए जाएंगे, जो आपको बॉक्स ऑफिस पर दिखने को नहीं मिले हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Jawan Box Office Collection: ‘जवान’ ने मंगलवार को उडाया गर्दा, 48वें दिन कलेक्शन लाया सैलाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो