scriptJawan Box Office Collection: ‘जवान’ का मंडे रहा तूफानी, 47वें दिन बवंडर बना कलेक्शन | Jawan box office collection monday Day 47 shahrukh khan jawan earn sto | Patrika News
बॉलीवुड

Jawan Box Office Collection: ‘जवान’ का मंडे रहा तूफानी, 47वें दिन बवंडर बना कलेक्शन

Jawan Box Office Collection Day 47: ‘जवान’ ने मंडे को बॉक्स ऑफिस पर अपने 47 दिन पूरे कर लिए हैं फिल्म लगातार दैत्य प्रदर्शन कर रही है।

Oct 23, 2023 / 03:57 pm

Priyanka Dagar

jawan_box_office_collection_day_47_monday_1.jpg

‘जवान’ ने मंडे 47वें दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर

Box Office Collection: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान (Jawan) 7 सितंबर को रिलीज हुई थी फिल्म ने मंडे को बॉक्स ऑफिस पर अपने 47 दिन पूरे कर लिए हैं पर लोगों में अब भी जवान का भरपूर क्रेज देखा जा रहा है और फिल्म ने इस वीकेंड भी धांसू कलेक्शन किया है रविवार को 46वें दिन जहां जवान ने 34 लाख कमाए थे वहीं 47वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है मंडे को रामनवमी पर लियो की भी धूम दिखाई दी है पर जवान का अपना एक अलग बज बना है अब Sacnilk ने 23 अक्टूबर यानी सातवें मंडे के अर्ली ट्रेड के आंक़ड़ें जारी कर दिए हैं और जवान का एक बार फिर प्रचंड रुप देखने को मिला है फिल्म जल्द ही 650 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।
जवान ने 47वें दिन किया रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन (Jawan Box Office Collection Day 47)
Sacnilk
ने सातवें मंडे के जो अर्ली ट्रेड के बॉक्स ऑफिस आंकड़ें जारी किए हैं वह वाकई देखने लायक हैं ‘जवान’ हर दिन खुद को ब्लॉकबस्टर साबित कर रही है तो बता दें, जवान ने मंडे को 47वें दिन 19 लाख का कलेक्शन किया है पर ये आंकड़ें शाम होते-होते ऊपर-नीचे हो सकते हैं अगर यही कलेक्शन रहा तो जवान की कुल कमाई 639.01 करोड़ हो जाएगी।
जवान का डायरेक्शन साउथ के डायरेक्टर एटली ने किया हैै, फिल्म 9 दिनों में बॉक्स ऑफिस से हट जाएगी और OTT नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी। अब देखना होगा कि जवान 24 अक्टूबर दशहरे की छुट्टी का कितना फायदा उठाती है।

Home / Entertainment / Bollywood / Jawan Box Office Collection: ‘जवान’ का मंडे रहा तूफानी, 47वें दिन बवंडर बना कलेक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो