Jiah Khan पर बनी डॉक्यूमेंट्री बीबीसी ने की रिलीज, सूरज पंचोली पर फूटा लोगों का गुस्सा

By: Neha Gupta
| Published: 14 Jan 2021, 12:22 AM IST
Jiah Khan पर बनी डॉक्यूमेंट्री बीबीसी ने की रिलीज, सूरज पंचोली पर फूटा लोगों का गुस्सा
Jiah Khan and Sooraj Pancholi

  • जिया खान की डॉक्यूमेंट्री बीबीसी ने की रिलीज
  • जिया की मौत का राज डॉक्यूमेंट्री से आया सामने
  • जिया खान की कहानी देखकर सूरज पंचोली पर फूटा लोगों का गुस्सा
  • सोशल मीडिया पर सूरज पंचोली को कर रहे हैं ट्रोल

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) का निधन 3 जून 2013 को हुआ था। इसे आत्महत्या करार दिया गया था। जिया की सुसाइड ने पूरे बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया था। अब एक बार फिर जिया की मौत का जिक्र सोशल मीडिया (social media) पर होने लगा है। दरअसल, बीबीसी ने जिया पर बनी डेथ इन बॉलीवुड (Death In Bollywood) नाम की डॉक्यूमेंट्री रिलीज की है जिसके सामने आते ही इंटरनेशनल मार्केट में एक्ट्रेस की मौत को लेकर बातें की जाने लगी हैं। बीबीसी पर लोग जिया खान की कहानी देख पा रहे हैं और इसी के साथ उनका गुस्सा सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) पर फूटा है।

पति के अफेयर के बावजूद इन अभिनेत्रियों के चंगुल से पत्नियों ने बचाया अपना शादीशुदा रिश्ता, नहीं टूटने दिया परिवार

जिया खान पर बनी डॉक्यूमेंट्री में उनकी मां राबिया खान और सूरज पंचोली के पिता आदित्य पंचोली के किरदार को भी दिखाया गया है। सोमवार को इसका पहला पार्ट रिलीज किया गया था। वहीं मंगलवार और बुधवार को दूसरा और तीसरा पार्टी भी जारी कर दिया गया है। भले ही जिया की मौत को आत्महत्या करार दिया गया हो लेकिन आज भी ये एक डेथ मिस्ट्री बनी हुई है।

जिया को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप उनके ब्वॉयफ्रेंड सूरज पंचोली पर लगा था। इस केस में उन्हें जेल भी जाना पड़ा था। अब जब जिया की डॉक्यूमेंट्री रिलीज हुई है तो एक बार फिर लोगों का गुस्सा सूरज पर फूट पड़ा है।

डॉक्यूमेंट्री देखने के बाद लोग सूरज पर तरह-तरह के इल्जाम लगा रहे हैं। साथ ही जिया का पूरी तरह से जिम्मेदार सूरज पंचोली को ठहराया जा रहा है। सोशल मीडिया पर जिया के फैंस उन्हें यादकर भावुक हो रहे हैं और सूरज को खूब खरी-खोटी सुनाने में लगे हैं।