script‘299 रुपये महीने में नहीं बिकना मुझे..’ John Abraham ने अपने लिए क्यों कही ऐसी बात? | John Abraham Do Not Want To Work On Ott He Says I Cant Sell In 299 Rs | Patrika News

‘299 रुपये महीने में नहीं बिकना मुझे..’ John Abraham ने अपने लिए क्यों कही ऐसी बात?

Published: Jun 23, 2022 02:59:02 pm

Submitted by:

Vandana Saini

इन दिनों इंडस्ट्री के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम (John Abraham) का एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहते हैं कि ‘मुझे 299 रुपये महीने में नहीं बिकना’.

John Abraham Do Not Want To Work On Ott

John Abraham Do Not Want To Work On Ott

आज कल के समय में हर कोई ओटीटी (OTT) की दुनिया में खोता जा रहा है. यूछ ऑटीटी पर फिल्मों को और वेब सीरीज को देखना पसंद करते हैं. ऐसे में अब ज्यादातर फिल्में भी OTT पर रिलीज की जा रही है. वहीं जो फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होती हैं वो जल्द ही ओटीटी पर देखने को मिल जाती है. साथ ही इंडस्ट्री के ज्यादातर कलाकार ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं, लेकिन ऐसे में इंडस्ट्री के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम (John Abraham) के बयान ने सभी को चौंका दिया है. जॉन अब्राहम ओटीटी को लेकर क्या सोचते हैं उन्होंने हाल में अपने इंटरव्यू के दौरान बताया?
हाल में एक इंटरव्यू के दौरान जॉन अब्राहम ने अपनी इच्छा को जाहिर करते हुए ये बताया कि वो कभी भी ओटीटी पर काम नहीं करना चाहते. जी हां, हाल में अपने एक इंटरव्यू के दौरान जब जॉन से पूछा गया कि ‘वो ओटीटी पर कब डेब्यू करेंगे?’.

इस सवाल का जवाब देते हुए जॉन कहते हैं कि ‘वे नहीं चाहते कि लोग उन्हें 299 या 499 रुपये देकर छोटी स्क्रीन पर देखें’. साथ ही उन्होंने आगे कहा कि ‘वे 299 रुपये में बिकने को तैयार नहीं हैं’. जॉन कहते हैं कि ‘प्रोड्यूसर के तौर पर मुझे ओटीटी पसंद है, लेकिन एक एक्टर के तौर पर मैं ओटीटी पर काम नहीं करना चाहता’.
यह भी पढ़ें

Salman Khan की बुराई करने पर Sona Mohapatra को मिली थी रेप की धमकी, पोर्न साइट्स पर डाल दी गई थी फोटोज

https://twitter.com/hashtag/johnabraham?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इंटरव्यू के दौरान जॉन ने आगे कहते हैं कि ‘मुझे ओटीटी पर एक प्रोड्यूसर की तरह काम करना पसंद है, लेकिन एक एक्टर के तौर पर मैं ओटीटी पर काम नहीं करना चाहता’. जॉन कहते हैं कि ‘मुझे ये अच्छा नहीं लगता कि कोई फिल्म देखते हुए रोके और वॉशरूम चला जाए या कुछ खाने पीने लगे जबकि ओटीटी पर यही होता है’.

वहीं जॉन का ये इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है और उनकी खूब चर्चा हो रही है. बता दें कि इसी साल अप्रैल में उनकी फिल्म ‘अटैक’ रिलीज हुई थी, जो फ्लॉप रही. इतना ही नहीं उनकी पिछली पांच फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो