script

Salman Khan की बुराई करने पर Sona Mohapatra को मिली थी रेप की धमकी, पोर्न साइट्स पर डाल दी गई थी फोटोज

Published: Jun 23, 2022 02:19:36 pm

Submitted by:

Vandana Saini

फिल्म ‘सुल्तान’ के शूट के बाद सलमान खान (Salman Khan) ने कहा था क‍ि उन्हें ‘रेप की हुई मह‍िला’ जैसा महसूस हो रहा है. उनके इस बयान पर काफी बवाल हुआ था, जिसके बाद उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) ने माफी भी मांगी थी. इसी को लेकर स‍िंगर सोना महापात्रा Sona Mohapatra) ने भी अपनी बात रखी थी.

Salman Khan की बुराई करने पर Sona Mohapatra को मिली थी रेप की धमकी

Salman Khan की बुराई करने पर Sona Mohapatra को मिली थी रेप की धमकी

अपनी दमदार आवाज और गानों को लेकर इंडस्ट्री से लेकर अपने फैंस के बीच पसंद की जाने वाले सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) अक्सर ही हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती हैं, जिसके चलते उनको कई बार ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है, लेकिन इन दिनों सिंगर ने उन दिनों को याद किया जब उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के खिलाफ अपनी बात को रखा था और उनको रेप की धमकी मिलने लगी थी. इतना ही नहीं उनकी फोटो को पोर्न साइट्स पर डाल दिए गए थे. ये किस्सा सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ (Sultan) के दौरान का है.
इस फिल्म में सलमान खान के साथ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी नजर आई थीं. दोनों ने इस फिल्म में पहलवान का किरदार निभाया था. वहीं जब इस फिल्म का शूट खत्म हुआ तो सलमान ने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि उन्हें ‘रेप की हुई मह‍िला’ जैसा महसूस हो रहा है. उस समय उनके इस बयान की खूब आलोचना हुई थी, जिसके बाद उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) को सभी से माफी मांगनी पड़ती थी, लेकिन सलमान खान इस मुद्दे पर हमेशा चुप रहे. इसी बीच सिंगर सोना महापात्रा ने भी एक्टर की इस बात की खूब आलोचना की थी.
यह भी पढ़ें

‘अरे देवी जी कोई तो जगह छोड़ दो’, फीमेल फैन ने चूम-चूमकर भर दिया Amitabh Bachchan का चेहरा, एक्टर हुए परेशान

https://twitter.com/sonamohapatra/status/1535567382621859841?ref_src=twsrc%5Etfw

सोना महापात्रा ने सलमान खान के खिलाफ अपनी बात रखते हुए कहा था कि ‘मह‍िलाओं की पिटाई, लोगों पर चढ़ाई कर देना, वाइल्ड लाइफ का कत्लेआम और फिर देश का हीरो. ये बात तो सही नहीं है’. सोना ने आगे कहा था कि ‘ऐसे समर्थकों से भरा है भारत. सुना है क‍ि सलमान ने अपने बयान को वापस लेने की कोश‍िश की थी. सॉरी बोलने से दुख नहीं होगा. करोड़ों लोगों के आइडल! अपने पापा से हर रोज सॉरी बुलवाना अच्छी बात नहीं है. अपने फैंस को कुछ अच्छा सिखाएं’. वहीं सलमान के खिलाफ उनकी आवाज की भी खूब आलोचना की गई थी.
https://twitter.com/Twitter?ref_src=twsrc%5Etfw

इन दिनों को याद करते हुए सोना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि ‘सलमान के ख‍िलाफ बोलने के कारण उन्हें मौत की धमकी मिलने लगी थीं’. सोना ने इंटरव्यू में बताया कि ‘जब मैंने सलमान के खिलाफ बात की थी तो मुझे बहुत भयानक ट्रोल‍िंग, मौत की धमकी और यहां तक क‍ि मेरे स्टूड‍ियो में हेटर्स डिब्बे में पॉटी भरकर भेजने लगे थे’. सोना कहती हैं कि ‘और ये सबी इसलिए हो रहा था कि क्योंक‍ि मैंने सलमान के म‍िसोज‍िन‍िस्ट स्टेटमेंट को बुरा कहा जो क‍ि वायरल हो गया और उस मामले को न‍िपटने में दो महीने का वक्त लग गया था’.

सोना ने आगे बताया कि ‘मेरी तस्वीरों को एडिट करते पोर्न साइट्स पर डाल दिया गया था. हर रोज मुझे गैंग रेप की धमक‍ियां मिलती थी, जो बेहद डरावना था’. सिंगर सोना ने कहा क‍ि ‘ये काम एक मजबूत डिजिटल आर्मी का था. जरूरी नहीं क‍ि एक्टर के फैंस ने ये किया हो.

ट्रेंडिंग वीडियो