scriptकंगना रनोट की हमशक्ल ‘छोटी कंगना’ को देख एक्ट्रेस हुई हैरान, वायरल हो रही तस्वीर | Kangana Ranaut copy Choti Kangana' Photos Gone Viral On Social Media | Patrika News
बॉलीवुड

कंगना रनोट की हमशक्ल ‘छोटी कंगना’ को देख एक्ट्रेस हुई हैरान, वायरल हो रही तस्वीर

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी हमश्क्ल फैन को लेकर काफी चर्चा में है। कंगना जैसी दिखने वाली यह छोटी बच्ची ने छोटी कंगना नाम से अकाउंट बनाया है। और कंगना रनौत को कॉपी करते हुए फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती है।

Jul 10, 2021 / 04:01 pm

Pratibha Tripathi

kagna.jpg

Choti Kangana viral pic

नई दिल्ली। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनअभिनय के साथ साथ सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और समय समय पर अपने फोटोज-वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा कंगना राजनीति ये लेकर बॉलीवुड से जुड़े तमाम मुद्दों पर खुलकर बोलते नजर आती हैं। कंगना रनौत के कुछ फैंस उनकी इन अदाओं को काफी पसंद भी करते है उन्ही में से एक इनकी छोटी फैन (Kangana Ranaut Little Girl Fan) है जो छोटी कंगना नाम से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/Chotikangna/status/1413446815765041154?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, कंगना रनौत के समान दिखने वाली उनकी एक फैन छोटी बच्ची है जो उनकी इतनी दिवानी है कि उसनें छोटी कंगना नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट तक बना रखा है।

https://twitter.com/hashtag/KanganaRanaut?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

छोटी कंगना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कंगना की कॉपी करते हुए की तस्वीरे और वीडियोज शेयर करती रहती है। वह कंगना रनौत की ऐक्टिंग के अलावा उनके लुक को भी कॉपी करती है। इस नन्ही फैन का टैलंट देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

https://twitter.com/Chotikangna/status/1400320919352926210?ref_src=twsrc%5Etfw

यह नन्ही फैन कंगना रनौत की आदाओं को देख उनके जैसे ही बनने की कोशिश करती है। उस बच्ची का चेहरा भी कंगना से हू-ब-हू मिलता है। जिसे देख कंगना रनौत एक बार तो खुद हैरान हो गई थीं।

https://twitter.com/Chotikangna?ref_src=twsrc%5Etfw

उन्होंने इस छोटी कंगना को देखकर उसके वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘ओए छोटी तू पढ़ाई भी करती है या सारा दिन यही सब?’

https://twitter.com/Chotikangna/status/1412716890112229381?ref_src=twsrc%5Etfw

कगंना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास अभी कई बड़े प्रोजेक्ट रखे हुए है इन दिनों वो पाइपलाइन में कई फिल्मे तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिा की बायॉपिक ‘थलाइवी’, दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गाधीं की बायॉपिक, ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’, ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ जैसी फिल्मों पर काम कर रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / कंगना रनोट की हमशक्ल ‘छोटी कंगना’ को देख एक्ट्रेस हुई हैरान, वायरल हो रही तस्वीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो