scriptKangana Ranaut को बीजेपी की इस सांसद ने किया सपोर्ट, बोलीं- वो फाइटर हैं… | Kangana Ranaut got Hema Malini support on supriya srineth tweet said she is a fighter | Patrika News
बॉलीवुड

Kangana Ranaut को बीजेपी की इस सांसद ने किया सपोर्ट, बोलीं- वो फाइटर हैं…

Kangana Ranaut And supriya srineth: कंगना रनौत इन दिनों बीजेपी से टिकट मिलने और सुप्रिया श्रीनेत की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, ऐसे में कंगना को बीजेपी की इस बड़ी सांसद ने सपोर्ट किया है।

मुंबईMar 28, 2024 / 02:43 pm

Priyanka Dagar

kangana_ranaut_got_hema_malini_support_on_supriya_srineth_tweet_said_she_will_answer_soon.jpg

कंगना रनौत को मिला इस बीजेपी सांसद का सपोर्ट

Kangana Ranaut And Sunny Leone: कंगना रनौत बॉलीवुड में भी अक्सर विवादित बयान देती रहती हैं, अब जब से उन्हें बीजेपी ने टिकट दिया हैं वह राजनीति में भी विवादित बयानों की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। ऐसे में उन्हें बीजेपी की बड़ी सांसद और एमपी का भी समर्थन मिल गया है।
कंगना रनौत को लेकर हाल ही में कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट किया था उन्होंने कंगना की एक फोटो लगाकर कंगना से मंडी का भाव पूछा था। इसके बाद ये विवाद काफी बढ़ गया था। अब इसी मामले में कंगना रनौत को मथुरा की एमपी और सांसद के साथ एक्ट्रेस हेमा मालिनी का सपोर्ट मिला हैष उन्होंने कंगना के समर्थन में कहा है कि, “कंगना एक फाइटर हैं वह इसका बखूबी जवाब देंगी। कंगना बोल्ड और मुखर महिला हैं। वह राजनीति के लिए बिल्कुल फिट हैं।”
यह भी पढ़ें

जया किशोरी का डांस Video हुआ वायरल, बॉलीवुड स्टार्स को भी किया फेल

हेमा मालिनी ने आगे कहा कि, “किसी भी महिला पर ऐसी टिप्पणी करना गलत है। जिस तरह से सुप्रिया जी ने कंगना के खिलाफ बयान दिया है वह बिल्कुल गलत है। उन्हें अपने शब्द वापिस लेने चाहिए।” इस पूरे मामले में कंगना ने पलटवार करते हुए कहा- “लोगों को सेक्स वर्कर्स के संघर्षपूर्ण जीवन के साथ ही उनकी परिस्थितियों को किसी तरह के दुर्व्यवहार या गाली के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए।”

Home / Entertainment / Bollywood / Kangana Ranaut को बीजेपी की इस सांसद ने किया सपोर्ट, बोलीं- वो फाइटर हैं…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो