scriptKangana Ranaut ने ध्रुव राठी के फेक वीडियो बनाने पर जताया गुस्सा, कहा- जेल भिजवा सकती हूं | kangana ranaut on youtuber dhruv rathee video says i can send him jail | Patrika News
बॉलीवुड

Kangana Ranaut ने ध्रुव राठी के फेक वीडियो बनाने पर जताया गुस्सा, कहा- जेल भिजवा सकती हूं

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने यूट्यूबर ध्रुव राठी (Dhruv Rathee) को फेक वीडियो बनाने पर जेल में डालने की धमकी दे डाली है।

Nov 03, 2020 / 12:03 am

Neha Gupta

Kangana Ranaut slams Dhruv Rathee for fake video

Kangana Ranaut slams Dhruv Rathee for fake video

नई दिल्ली | बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन किसी ना किसी को अपना निशाना बनाती ही रहती हैं। महाराष्ट्र सरकार से लेकर बॉलीवुड तक उन्होंने सभी को लेकर अपने बेबाक बोल दिखाए हैं। अब हाल ही में उनके निशाने पर आए हैं यूट्यूबर ध्रुव राठी (Dhruv Rathee)। कंगना ने ध्रुव के एक वीडियो को लेकर उन्हें आड़े हाथों लिया है। उन्होंने तो जेल भेजने तक की धमकी दे दी है। कंगना ने ध्रुव की जानकारी को गलत बताते हुए उनके वीडियो को फेक बताया और उनपर पैसे लेने का आरोप भी लगाया।

Happy B’day Shah Rukh Khan: किंग खान ने वीडियो जारी फैंस को कहा धन्यवाद, सेलेब्स ने दी ढेरों बधाईयां..

कंगना ने जर्नलिस्ट एरे कैथे नाम के यूजर के ट्वीट पर उनकी तारीफ करते हुए लिखा- बहुत बढ़िया एरे कैथे। कोई शक नहीं है कि इसको यह फर्जी वीडियो बनाने के लिए पैसे मिले हैं। मैं इसे अपने वीडियो में मेरे घर और बीएमसी के नोटिस के को लेकर झूठ बोलने के आरोप में जेल भिजवा सकती हूं, जिसके लिए इसे 60 लाख रुपये मिले हैं। क्यों, कोई भी कानूनी मामलों में खुलकर झूठ बोलेगा, जब तक उसे सरकार से समर्थन ना मिल रहा हो।

https://twitter.com/ErayCr?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि एरे कैथे ने ये दावा किया था कि ध्रुव राठी ने अटेंशन नाम से एक वीडियो बनाया था जिसमें वो सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती और कंगना रनौत से जुड़ी कुछ बातें बता रहे हैं। ध्रुव ने कहा था कि कंगना ने कथित तौर पर सभी बातों को गलत तरह से दिखाया है। जिसे लेकर एरे कैथे ने ट्वीट कर बताया कि ध्रुव ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उन्हें बड़ी रकम मिली है। एरे ने ऐसा भी दावा किया है ध्रुव ने अब वीडियो डाउन कर लिया है।

वहीं ध्रुव राठी ने भी इस ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा- क्या ये फेक न्यूज मेरे लिए थी। पहली बात, मैंने कंगना का वीडियो बनाने के लिए किसी से पैसे नहीं लिए, दूसरा मैं सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर वीडियो बनाने की कोई प्लानिंग नहीं कर रहा हूं। और तीसरी बात, काश सच में मेरी स्पॉन्सरशिप फीस 30 लाख होती। मैं कितना अमीर होता।

https://twitter.com/dhruv_rathee/status/1322442515149148160?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / Kangana Ranaut ने ध्रुव राठी के फेक वीडियो बनाने पर जताया गुस्सा, कहा- जेल भिजवा सकती हूं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो