scriptकंगना-राजकुमार की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ का बदला नाम, मेकर्स ने रखा अब ये नाम | Kangana Ranaut Rajkummar Rao-starrer renamed as Judgementall Hai Kya | Patrika News
बॉलीवुड

कंगना-राजकुमार की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ का बदला नाम, मेकर्स ने रखा अब ये नाम

फिल्म को मामूली बदलावों और लगभग बिना कट के यू/ए सर्टिफिकेट दिया गया है….

मुंबईJun 29, 2019 / 04:18 pm

Shaitan Prajapat

Mental Hai Kya

Mental Hai Kya

बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और अभिनेता राजकुुमार राव अपनी आने वाली फिल्म ‘मेंटल है क्या’ चर्चा में है। पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म के नाम को आपत्ति जताई गई है और इसका टाइटल बदला जा सकता है। ताजा खबर के अनुसार, फिल्म के मेकर्स ने आखिरकार इस फिल्म का नाम बदल दिया गया। अब इस मूवी का नाम ‘जजमेंटल है क्या’ कर दिया है।

Judgementall Hai Kya

फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स ने इस बात की पुष्टि कर दी है। उन्होंने एक स्टेटमेंट में कहा, ‘मेंटल हेल्थ इश्यूज से जुड़ी संवेदनशीलता और किसी की भावनाओं को ठेस न पहुंचाने इसलिए मेकर्स ने टाइटल ‘मेंटल है क्या’ को ‘जजमेंटल है क्या’ से बदल दिया है।

 

Judgementall Hai Kya

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार को सीबीएफसी (सेंसर बोर्ड) के सदस्यों, फिल्म के प्रड्यूसर और फिल्म की लीड हिरोइन कंगना रनौत ने लंबी चर्चा की। इस चर्चा में फिल्म के टाइटल के अलावा विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। फिल्म को मामूली बदलावों और लगभग बिना कट के यू/ए सर्टिफिकेट दिया गया है। बता दें कि इंडियन साइके ट्री सोसायटी ने इस फिल्म के टाइटल को असंवेदनशील करार दिया था और इसे बदले जाने की मांग की थी। आपको बता दें कि कंगना रनौत के साथ राजकुमार राव दूसरी बार काम कर रहे हैं। इससे पहले यह जोड़ी 2014 में आई फिल्म क्वीन में काम किया था।

Home / Entertainment / Bollywood / कंगना-राजकुमार की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ का बदला नाम, मेकर्स ने रखा अब ये नाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो