Kangana Ranaut ने मनाली से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, चेहरे से नजर हटाना मुश्किल

By: Sunita Adhikari
| Published: 17 Nov 2020, 11:23 AM IST
Kangana Ranaut ने मनाली से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, चेहरे से नजर हटाना मुश्किल
Kangana Ranaut pictures

  • कंगना ने मनाली से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में कंगना ने बेहद ही हल्का मेकअप किया हुआ है। साथ ही उनके बाल खुले हुए हैं और हवा में लहरा रहे हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें व वीडियोज़ फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। बीते कुछ दिनों कंगना अपने भाई की शादी में व्यस्त थीं। उन्होंने भाई की शादी की तस्वीरें भी शेयर की थीं, जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। अब कंगना ने मनाली से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Malaika Arora हिमाचल की वादियों में करीना कपूर खान के साथ कर रही हैं एंजॉय, देखें तस्वीर

दरअसल, कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट से मनाली से अपनी बेहद ही सुंदर तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में कंगना ने बेहद ही हल्का मेकअप किया हुआ है। साथ ही उनके बाल खुले हुए हैं और हवा में लहरा रहे हैं। कंगना का ये लुक काफी खूबसूरत लग रहा है। उनके चेहरे पर ग्लो साफ नजर आ रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'गुड मॉर्निंग दोस्तों..... मनाली सुंदर और ठंडी है। सुबह यहां का तापमान माइनस दो डिग्री दिखा रहा था। अगर हम प्रकृति की लय पर नाचना सीखें तो सभी मौसम खूबसूरत हैं।' कंगना का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि कंगना रनौत ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपने ट्वीट से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में कंगना ने दीवाली पर पटाखे बैन करने पर अपनी बात कही थी। कंगना ने एक ट्वीट कर पटाखों का विरोध कर रहे लोगों पर निशाना साधा है और साथ ही उन्होंने क्रिसमस पर पेड़ काटे जाने पर रोक लगाने और ईद पर जानवरों की कुर्बानी पर रोक लगाए जाने की भी मांग की है।

अगर हम सुशांत की मौत से प्रभावित नहीं हैं, तो हम इंसान नहीं हैं : Amit Sadh

कंगना ने ट्वीट कर लिखा, 'चलिए दिवाली को पटाखा मुक्त बनाते हैं, क्रिसमस पर पेड़ नहीं काटते हैं और ईद को जानवरों पर क्रूरता मुक्त करते हैं...क्या सभी जागरुक लिबरल्स मुझसे सहमत हैं? अगर नहीं तो यह देखना आसान है कि आप क्या चाहते हैं लेकिन यह साफ नहीं है कि आप क्या और कैसे चाहते हैं। अपने आप से पूछें कि आपकी काली इच्छाओं के पीछे क्या कारण हैं।' एक्ट्रेस का यह ट्वीट काफी वायरल हुआ था। साथ ही काफी लोगों ने उनके इस ट्वीट का समर्थन किया था।