Kangana Ranaut ने तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर आईटी रेड पर कसा तंज, बोलीं- चोर-चोर मौसेरे भाई

By: Neha Gupta
| Published: 05 Mar 2021, 12:17 AM IST
Kangana Ranaut ने तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर आईटी रेड पर कसा तंज, बोलीं- चोर-चोर मौसेरे भाई

  • कंगना रनौत ने तापसी और अनुराग पर साधा निशाना
  • आईटी रेड के बाद ट्वीट कर टैक्स चोरी का लगाया आरोप
  • ब्लैक मनी के ट्रांसजैक्शन को लेकर भी कही बड़ी बात

नई दिल्ली | बॉलीवुड के कुछ स्टार्स बुधवार को बड़ी मुसीबत में फंसते हुए दिखाई दिए। आयकर विभाग ने तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) समेत कुछ सेलेब्स के घर और दफ्तर पर बुधवार को रेड मारी थी। जो गुरुवार को भी जारी रही और शुक्रवार को भी जारी रह सकती है। टैक्स चोरी को लेकर 350 करोड़ रुपये की गड़बड़ी की बात सामने आई जिसको लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी एक ट्वीट कर डाला। उन्होंने बिना नाम लेते हुए तापसी पन्नू और अनुराग पर निशाना साधा है। कंगना ने एक प्रेस रिलीज शेयर की है जिसमें इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा की जा रही पूरी कार्रवाई की जानकारी दी गई है।

TMKOC के अब्दुल को 8 सालों तक रहना पड़ा था बेरोजगार, आज बदल गई है जिंदगी.. दो रेस्टोरेंट के हैं मालिक

कंगना रनौत ने चोर-चोर को बताया मौसेरे भाई

कंगना रनौत ने अपने ट्विटर पर एक के बाद एक ट्वीट किए हैं और ब्लैक मनी ट्रांजेक्शन को लेकर भी आरोप लगाए हैं। कंगना ने प्रेस रिलीज की एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा- जो चोर होते हैं वो सिर्फ़ चोर होते हैं, जो मातृभूमि को बेचकर उसके टुकड़े करना चाहते हैं वो सिर्फ़ ग़द्दार होते हैं, और जो ग़द्दारों का साथ देते हैं वो भी चोर होते हैं... क्यूंकि चोर-चोर मौसेरे भाई होते हैं और जिससे चोरों को डर लगता है वो साधारण मानव नहीं नरेंद्र मोदी होता है।

ब्लैक मनी ट्रांसेक्शन का लगाया आरोप

कंगना द्वारा शेयर किया गई प्रेस रिलीज में 350 करोड़ रुपये की गड़बड़ी और एक बड़ी अभिनेत्री के नाम पर 5 करोड़ की रिसिप्ट की बात भी सामने आई। वहीं कंगना यहीं नहीं रुकी उन्होंने एक और ट्वीट किया और ब्लैक मनी को लेकर बड़ी बात कही। कंगना ने लिखा- ये सिर्फ टैक्स चोर नहीं बल्कि कालेधन की बड़ी ट्रांजेक्शन भी हुई है, क्या उन्हें वो पैसा गणतंत्र दिवस के दिन दिल्ली में हुई हिंसा और शाहीन बाग प्रोटेस्ट को भड़काने के लिए मिला है? आखिर ये कालाधन कहां से आया और कहां भेजा गया जिसका कोई हिसाब किसी के पास नहीं है।

युवराज सिंह की पत्नी और एक्ट्रेस Hazel Keech ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, कहा- जल्द वापस नहीं आऊंगी

कंगना का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। कई यूजर्स कंगना के समर्थन में बोल रहे हैं तो कुछ उनपर तंज भी कस रहे हैं। बता दें कि आयकर विभाग ने लगभग 30 जगहों पर छापेमारी की है। तापसी और अनुराग के फोन और लैपटॉप भी सीज कर दिए गए हैं। आईटी विभाग को इनकम टैक्स रिटर्न में कुछ गड़बड़ी का संदेह हुआ है।