scriptयुवराज सिंह की पत्नी और एक्ट्रेस Hazel Keech ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी, कहा- जल्द नहीं आऊंगी | hazel keech wife of yuvraj singh take a break from social media says w | Patrika News

युवराज सिंह की पत्नी और एक्ट्रेस Hazel Keech ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी, कहा- जल्द नहीं आऊंगी

Published: Mar 04, 2021 09:31:15 pm

Submitted by:

Neha Gupta

हेजल कीच ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी
पोस्ट कर फैंस को दी जानकारी
जल्द ना लौटने की बात कहकर बढ़ाई चिंता

Yuvraj Singh and Hazel keech

Yuvraj Singh and Hazel keech

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) ने हाल ही में एक ऐसा पोस्ट किया जिसने हर किसी को हैरत में डाल दिया। हेजल ने लोगों को सोशल मीडिया के जरिए बताया कि अब वो रियल दुनिया में जा रही हैं और लोगों से दूरी बनाने वाली हैं। दरअसल, हेजल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया और बताया कि लंबे समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं। उन्होंने इसकी असल वजह भी बताई।

आयकर विभाग ने जब्त किए अनुराग-तापसी के फोन और लैपटॉप, 350 करोड़ रुपये की गड़बड़ी आई सामने

हेजल कीच ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा

हेजल कीच ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मेरा फोन और मैं लंबे ब्रेक पर जा रहे हैं। मुझे पता है कि ये कई लोगों को शॉक्ड कर देगा लेकिन कोई बात नहीं। कभी-कभी हमें ये याद करने की जरूरत होती है कि हम अकेले कैसे रह सकते हैं बजाय इसके कि एक दूसरे पर निर्भर रहें। और मैं सोशल मीडिया से कुछ समय के लिए दूर जा रही हूं। मुझे रियल वर्ल्ड में जान के लिए गुड लक विश कीजिए। अगर आपके पास मेरा नंबर है तो मुझे मैसेज करने के बजाए कॉल करें। मैं अब बहुत जल्दी नहीं आऊंगी।
https://twitter.com/hazelkeech/status/1367365408966123520?ref_src=twsrc%5Etfw
हेजल का पोस्ट देखकर फैंस हुए हैरान

हेजल का अचानक ये पोस्ट देखकर फैंस कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ हैरान हैं तो कुछ उन्हें शांति में रहने के लिए गुड लक विश कर रहे हैं। हालांकि कुछ दिनों पहले हेजल की प्रेग्नेंसी की खबर भी वायरल हो रही थी। हालांकि हेजल ने ऐसा फैसला अचानक क्यों लिया इसका खुलासा तो अभी नहीं हुआ है लेकिन उन्होंने इतना जरूर बताया कि अब खुद के साथ वक्त बिताना चाहती हैं।

Saina Official Teaser: साइना नेहवाल के किरदार में छा गईं परिणीति चोपड़ा, बोलीं- करछी-तवे के बदले पकड़ा बैडमिंटन

साल 2016 में युवराज सिंह से की थी शादी

बता दें कि हेजल कीच और युवराज सिंह ने साल 2016 में शादी की थी। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। हेजल ने सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में करीना की बेस्ट फ्रेंड का किरदार निभाया था। साथ ही उनकी फिल्म में सलमान से शादी भी होती है।

ट्रेंडिंग वीडियो