Saina Official Teaser: साइना नेहवाल के किरदार में छा गईं परिणीति चोपड़ा, बोलीं- करछी-तवे के बदले पकड़ा बैडमिंटन

By: Neha Gupta
| Published: 04 Mar 2021, 05:01 PM IST
Saina Official Teaser: साइना नेहवाल के किरदार में छा गईं परिणीति चोपड़ा, बोलीं- करछी-तवे के बदले पकड़ा बैडमिंटन
Parineeti Chopra

  • सायना नेहवाल की बायोपिक का टीजर हुआ रिलीज
  • परिणीति चोपड़ा ने दमदार एक्टिंग से किया हैरान
  • बैडमिंटन लिए परिणीति ने जीता फैंस का दिल

नई दिल्ली | साल 2021 में एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज हो रही हैं। परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की कुछ दिन पहले द गर्ल ऑन द ट्रेन नाम की फिल्म रिलीज हुई है। जिसे दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला लेकिन परिणीति की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई। अब बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल (Saina Nehwal) पर बन रही बायोपिक का एक टीजर (Saina Teaser) रिलीज हुआ है जिसमें परिणीति चोपड़ा लीड रोल प्ले कर रही हैं।

फिल्म के पहले टीजर वीडियो (Teaser Video) के सामने आते ही सोशल मीडिया (social media) पर इसका क्रेज बढ़ गया है। परिणीति का दमदार अंदाज देखकर फैंस अभी से ही फिल्म को सुपरहिट बता रहे हैं। साइना नेहवाल पर बनी बायोपिक में उनकी लाइफ के स्ट्रगल से लेकर सफलता तक के हर मोमेंट को दिखाया जाएगा।

दुल्हन के अवतार में Hina Khan ने ढाया कहर, खूबसूरती देखकर फैंस हुए फिदा.. वीडियो हुआ वायरल

बेटा-बेटी में भेदभाव पर दिया गया जोर

बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल के किरदार में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने सभी को हैरान कर दिया है। बैडमिंटन के साथ परिणीति बहुत ही सरल तरह से खेल रही हैं। टीजर की शुरुआत लड़का और लड़की में भेदभाव किए जाने को लेकर होती है और उसके बाद साइना की जर्नी को दिखाया जाता है। परिणीति की आवाज में वॉइस ओवर किया गया है जो वीडियो के साथ बैकग्राउंड में चलता है। परिणीति कहती हैं कि चूल्हा-चौका की जगह मैंने तलवार पकड़ी और सामने वाले को चित्त कर देना मेरा लक्ष्य रहा।

शानदार डायलॉग्स के साथ दिखीं परिणीति चोपड़ा

बेटा और बेटी में भेदभाव किए जाने को लेकर इस फिल्म में साइना नेहवाल की बायोपिक के माध्यम से दिखाया जाएगा। फिल्म को अमोल गुप्ते ने डायरेक्ट किया है और डायलॉग्स बेहद ही शानदार नजर आ रहे हैं। परिणीति ने अपने ट्विटर पर साइना का टीजर शेयर किया है और जल्द ही ट्रेलर के आउट होने की जानकारी दी है।

Janhvi Kapoor ने अपनी हॉट फोटोज़ से लगाई इंटरनेट पर आग, गोल्डन कलर की ड्रेस में दिखा सेक्सी अवतार

टीजर की एक झलक देखने के बाद लोगों का क्रेज ट्रेलर और फिल्म को लेकर बहुत बढ़ गया है। परिणीति लंबे समय बाद लगातार दो फिल्मों में शानदार अभिनय के साथ वापसी को तैयार हैं। परिणीति के टीजर शेयर करने के बाद अनुष्का शर्मा ने उन्हें गुड लक भी विश किया है।