scriptAnurag Kashyap और Taapsee Pannu के फोन-लैपटॉप हुए जब्त, 350 करोड़ रुपये की गड़बड़ी आई सामने | anurag kashyap taapsee pannu income tax raid case update inquiry and q | Patrika News

Anurag Kashyap और Taapsee Pannu के फोन-लैपटॉप हुए जब्त, 350 करोड़ रुपये की गड़बड़ी आई सामने

locationनई दिल्लीPublished: Mar 04, 2021 08:26:35 pm

Submitted by:

Neha Gupta

अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के फोन और लैपटॉप हुए जब्त
तीन दिन तक चल सकता है आयकर विभाग का सर्च ऑपरेशन
350 करोड़ रुपये की गड़बड़ी आई सामने

Anurag Kashyap and Taapsee Pannu

Anurag Kashyap and Taapsee Pannu

नई दिल्ली | फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सेलेब्स के लिए बुधवार का दिन काफी मुश्किल भरा रहा। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsee Pannu), डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap), विकास बहल (Vikas Bahl) और मधु मंटेना के घर पर आयकर विभाग ने छापा मारा। फैंटम फिल्म्स और Kwan टैलेंट हंट कंपनी के कई ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की थी। अब आयकर विभाग के सुत्रों की मानें तो अनुराग और तापसी के घर से फोन और लैपटॉप जब्त कर लिया गया है।

तीन दिन तक चलेगा सर्च ऑपरेशन

बुधवार के दिन देर रात तक पुणे में छापेमारी की गई और उसके बाद तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप समेत कुछ लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। इन लोगों के सभी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस जब्त कर फॉरेंसिक लैब भेज दिए गए हैं। तापसी और अनुराग को किसी होटल में रखा गया है जहां उनसे लंबी पूछताछ की गई है। बताया जा रहा है कि आयकर विभाग का सर्च ऑपरेशन लगभग तीन दिन तक चल सकता है।

Rakhi Sawant को फैन ने भेजा गिफ्ट, ढेरों फल देखकर ऐसे किया रिएक्ट.. देखें वीडियो

350 करोड़ रुपये की गड़बड़ी आई सामने

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयकर विभाग ने लगभग 30 जगहों की तलाशी ली है। जिन भी लोगों से पूछताछ की जा रही है आयकर विभाग को उनके टैक्स में गड़बड़ी करने को लेकर संदेह है। स्टार्स के द्वारा भरे गए रिटनर्स इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को सही नहीं लग रहे हैं। जिसके बाद ही टैक्स चोरी को लेकर छापेमारी की गई। केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (सीबीडीटी) ने कहा है कि प्रोडक्शन हाउस के शेयर लेन-देन में हेरफेर को लेकर कुछ साक्ष्य मिले हैं। 350 करोड़ रुपये की टैक्स गड़बड़ी भी सामने आई है। एक फेमस अभिनेत्री के नाम पर 5 करोड़ की कैश रिस्पिट भी बरामद की गई है। जिसकी एक प्रेस रिलीज जारी हुई है जिसे कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

Taapsee Pannu और Anurag Kashyap के घर आयकर विभाग का छापा, सामने आ सकता है कई और बड़ी हस्तियों का नाम

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1367480035343532037?ref_src=twsrc%5Etfw
बीजेपी पर विपक्ष ने साधा निशाना

बता दें कि तापसी और अनुराग के घर छापेमारी के बाद कांग्रेस और शिवसेना की तरफ से मोदी सरकार पर निशाना साधा जा रहा है। कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण ने कहा कि मोदी सरकार ने बदले की भावना के चलते तापसी और अनुराग पर कार्रवाई की है। वहीं शिवसेना की तरफ से भी कुछ ऐसा ही निशाना साधा गया है। गौरतलब हो कि अनुराग कश्यप अक्सर ही मोदी सरकार पर तंज कसते हुए नजर आते हैं। वहीं तापसी पन्नू भी किसानों के समर्थन में कई ट्वीट करती हुई दिखी थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो