Anurag Kashyap और Taapsee Pannu के घर आयकर विभाग का छापा, सामने आ सकता है कई और बड़ी हस्तियों का नाम

By: Neha Gupta
| Published: 03 Mar 2021, 05:53 PM IST
Anurag Kashyap और Taapsee Pannu के घर आयकर विभाग का छापा, सामने आ सकता है कई और बड़ी हस्तियों का नाम

  • तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर और दफ्तर पर आयकर विभाग ने मारा छापा
  • फैंटम्स फिल्म्स से जुड़े लोगों पर कसा शिकंजा
  • टैक्स चोरी का लगा है आरोप

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsee Pannu), डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap), विकास बहल (Vikas Bahl) और मधु मंटेना के घर पर आयकर विभाग ने छापा मारा है। जानकारी के मुताबिक, फैंटल फिल्म्स को लेकर टैक्स चोरी के चलते ये छापेमारी की गई है। आयकर विभाग इस मामले में अभी और कई बड़े लोगों पर शिकंजा कस सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जिन सितारों के नाम सामने आए हैं उनपर आयकर की चोरी का आरोप लगा है। इसके अलावा मुंबई और पुणे में लगभग 22 जगहों पर आयकर विभाग द्वारा तलाशी की बात सामने आ रही है।

फैंटम फिल्म्स से जुड़े लोगों पर आयकर विभाग का शिकंजा

आयकर विभाग की कई जगहों पर छापेमारी अभी जारी बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि इस क्रम में और कई बड़े नाम सामने आ सकते हैं। आयकर विभाग के एक अधिकारी द्वारा बताया गया कि फैंटम फिल्म्स के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू पर टैक्स चोरी का आरोप लगा है।

विपक्ष ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

बता दें कि तापसी और अनुराग के घर छापेमारी के बाद कांग्रेस और उद्धव सरकार की तरफ से भी रिएक्शन आने शूरू हो गए हैं। कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण ने कहा कि मोदी सरकार ने बदले की भावना के चलते तापसी और अनुराग पर कार्रवाई की है। वहीं शिवसेना की तरफ से भी कुछ ऐसा ही निशाना साधा गया है। गौरतलब हो कि अनुराग कश्यप अक्सर ही मोदी सरकार पर तंज कसते हुए नजर आते हैं। वहीं तापसी पन्नू भी किसानों के समर्थन में कई ट्वीट करती हुई दिखी थीं। जिसके बाद ये कहा जा रहा है कि मोदी सरकार के खिलाफ बोलने वालों पर गाज गिरी है। हालांकि केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इन सभी आरोपों को गलत बताया। उन्होंने कहा कि जांच एंजेसिया अपना काम कर रही हैं इसे राजनीति से जोड़कर देखना गलता है।

income tax