scriptकपिल शर्मा की ‘ज्विगाटो’ को सरकार ने किया टैक्स फ्री, निर्देशक ने ट्वीट कर दी खुशखबरी | Kapil Sharma Starrer Zwigato Movie Made Tax Free In Odisha | Patrika News
बॉलीवुड

कपिल शर्मा की ‘ज्विगाटो’ को सरकार ने किया टैक्स फ्री, निर्देशक ने ट्वीट कर दी खुशखबरी

Zwigato: कपिल शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म ‘ज्विगाटो’ को लेकर चर्चा में हैं। अब उन्हें ओडिशा सरकार से खास तौहफा मिला है। राज्य सरकार ने इस फिल्म के लिए एंटरटेनमेंट टैक्स से छूट देने का ऐलान किया है।

Mar 23, 2023 / 01:48 pm

Archana Keshri

Kapil Sharma Starrer 'Zwigato' Movie Made Tax Free In Odisha

Kapil Sharma Starrer ‘Zwigato’ Movie Made Tax Free In Odisha

Zwigato: कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने कॉमेडी अंदाज के लिए काफी लोकप्रिय हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ ने उन्हें एक अलग पहचान दी। अब वह हाल ही में फिल्म ‘ज्विगाटो’ से दर्शकों के सामने आए हैं। यह फिल्म हाल ही में रिलीज हुई थी। रिलीज से पहले इस फिल्म को कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स में भी दिखाया गया था। यह फिल्म अपने पहले दिन दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में नाकामयाब रही लेकिन धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बना ली।

फिल्म को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स


फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के एक पोस्ट के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के पहले दिन महज 43 लाख की कमाई की। दूसरे दिन यानी कल इस फिल्म की कमाई में 44.09 फीसदी का इजाफा हुआ। फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 62 लाख रुपये बटोरे। इसी तरह फिल्म को रिस्पॉन्स भी बढ़ रहा है। अब इस फिल्म के मेकर्स ने एक खुशखबरी दी है।

भुवनेश्वर में हुई थी फिल्म की शूटिंग


खबर है कि कपिल शर्मा और नंदिता दास की फिल्म को ओडिशा सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग भुवनेश्वर में हुई है। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने बुधवार को फिल्म के लिए मनोरंजन कर से छूट देने के प्रस्ताव को मंजूरी दी।
https://twitter.com/hashtag/Zwigato?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

मुख्यमंत्री ने टैक्स फ्री करने की खुद दी जानकारी


इस बात की जानकारी ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी है। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री ने उम्मीद भी जताई है कि इस राज्य में फिल्म की शूटिंग के लिए लोग आगे आएं, जिससे रोजगार सृजन में मदद मिलेगी।

निर्देशक ने जताया मुख्यमंत्री का आभार


‘फिराक’ और ‘मंटो’ जैसी फिल्में देने वाली नंदिता दास ने इसके लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया है। बता दें, फिल्म ‘ज्विगाटो’ में कपिल ने एक फूड डिलीवरी बॉय का रोल प्ले किया है। इस फिल्म का निर्देशन नंदिता दास ने किया है और इसमें कपिल शर्मा के साथ गुल पनाग, सयानी गुप्ता जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें

कपिल शर्मा ने अपनी पहली सैलरी का किया खुलासा, कहा – मैंने बहुत से अजीब काम किए हैं

Home / Entertainment / Bollywood / कपिल शर्मा की ‘ज्विगाटो’ को सरकार ने किया टैक्स फ्री, निर्देशक ने ट्वीट कर दी खुशखबरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो