scriptKaran johar reveal secret on marriage said bahu koi timepass nahi hai | 'बहू लाओ मां का टाइम पास नहीं होता होगा', पढ़कर भड़के करण जौहर ने सुनाई खरी-खोटी | Patrika News

'बहू लाओ मां का टाइम पास नहीं होता होगा', पढ़कर भड़के करण जौहर ने सुनाई खरी-खोटी

locationमुंबईPublished: Dec 29, 2023 01:03:14 pm

Submitted by:

Priyanka Dagar

Karan Johar On Marriage: करण जौहर की शादी कब होगी, वह बहू घर कब लाएंगे? ऐसे कुछ यूजर्स ने करण जौहर को ट्रोल किया है। अब खुद करण ने बताया कि उनका शादी को लेकर क्या प्लान है।

 

karan_johar_on_marriage.jpg
करण जौहर ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा
Karan Johar On Marriage: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर को हमेशा सलमान खान की तरह ही शादी के लिए ट्रोल किया जाता है। करण हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात करते हैं। फिर भी हर किसी को जानना है कि वह शादी के बंधन में कब तक बंधेंगे? जब सोशल मीडिया पर करण से यूजर्स ने शादी पर सवाल किया तो करण भड़क गए। उन्हें ट्रोलर्स को खरी-खोटी सुना डाली।
शादी पर बोले करण जौहर (Karan Johar On Marriage)
बता दें, करण जौहर ने हाल ही में खुद को शादी के लिए ट्रोल करने वालो की क्लास लगाई है। उन्हें अक्सर कहा जाता रहा है कि बच्चों का ध्यान रखने के लिए और मां के टाइम पास के लिए शादी कर लो। ऐसे लोगों पर करण ने अपना गुस्सा उतारा है। करण ने कहा, कोई भी बहू सास के लिए टाइमपास नहीं होती। मेरी मां मेरे साथ मिलकर बच्चों का अच्छे से ध्यान रखती हैं।
मेरी मां को बहू की जरुरत नहीं है। मेरी मां की जिंदगी में मैं और मेरे बच्चें रुही और यश काफी हैं। उनकी लाइफ हमारे प्यार से भरी हुई है। बहू लाना कोई ऑप्शन नहीं है।
msg1822108393-54622.jpgआगे करण ने लिखा, अगर मैं कभी लाइफ में शादी करता हूं तो वह मैं अपने लिए करूंगा, वह लड़की मेरा खालीपन भरेगी, किसी और का नहीं। मैं शादी तब करूंगा जब मुझे लगेगा। वैसे भी मेरे बच्चे खुश किस्मत हैं कि उन्हें मेरी मां का आशीर्वाद मिल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो