scriptKaran Johar ने पीएम मोदी को टैग करते हुए किया बड़ा ऐलान, आजादी के 75वे साल पर लेकर आ रहे हैं खास तोहफा | karan johar tagged pm narendra modi epic series on 75th independence d | Patrika News
बॉलीवुड

Karan Johar ने पीएम मोदी को टैग करते हुए किया बड़ा ऐलान, आजादी के 75वे साल पर लेकर आ रहे हैं खास तोहफा

करण जौहर ने किया बड़ा ऐलान
पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए किया खुलासा
आजादी के 75वें साल पर करेंगे ये धमाका

Dec 23, 2020 / 05:41 pm

Neha Gupta

PM Narendra Modi and Karan Johar

PM Narendra Modi and Karan Johar

नई दिल्ली | बॉलीवुड डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने बड़ा ऐलान कर दिया है। साल 2021 में देश 75वां आजादी का साल मनाएगा। आने वाला साल बेहद ही खास होने वाला है। इसके लिए अभी से खास तैयारियां की जा रही हैं। वहीं करण जौहर भी अपने सबसे बड़े प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कर दी है। करण जौहर ने अपने ट्विटर (Karan Johar Twitter) पर इस बात की जानकारी दी है।

करण ने ट्वीट कर लिखा- मैं आजादी के 75वें साल के आने की खुशी में एपिक सीरीज विदिन प्रोजेक्ट (Within Project) की घोषणा करता हूं। राजकुमार संतोषी, दिनेश विजान और महावीर जैसे दोस्त एक साथ आए हैं ताकि आजादी की महान कहानियां बताई जा सकें।

https://twitter.com/hashtag/ChangeWithin?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

करण ने अपने दो ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को टैग किया है। करण एक ऐसी सीरीज लेकर आने वाले हैं जिसमें भारत देश की आजादी की लड़ाई को कई भागों में दिखाया जाएगा। इस सीरीज के कुल 7 एपिसोड होंगे जिसमें देश के लोगों का संघर्ष भी नजर आएगा। करण ने दूसरे ट्वीट में पीएम मोदी को बताते हुए लिखा है कि हम उनकी गाइडेंस के साथ इस प्रोजेक्ट में आगे बढ़ने जा रहे हैं। करण के इस ट्वीट के बाद फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

जाहिर है कि करण जौहर इस प्रोजेक्ट पर पिछले कुछ वक्त से काम कर रहे थे। 2 अक्टूबर को उन्होंने अपने इस अपकमिंग प्रोजेक्ट का ऐलान भी किया था। बड़े फिल्ममेकर इसका हिस्सा बनते हुए दिखाई दे रहे हैं। करण ने एकता कपूर, रोहित शेट्टी, साजिद नाडियाडवाला जैसे फिल्ममेकर्स को टैग किया है। करण के इस प्रोजेक्ट में कुछ बड़े कलाकार भी नजर आ सकते हैं। करण के पोस्ट पर यूजर्स कोई कमेंट नहीं कर सकते हैं क्योंकि उन्होंने इसे बंद कर रखा है।

Home / Entertainment / Bollywood / Karan Johar ने पीएम मोदी को टैग करते हुए किया बड़ा ऐलान, आजादी के 75वे साल पर लेकर आ रहे हैं खास तोहफा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो