scriptकरणवीर बोहरा की डेब्यू फिल्म के टीजर पर विवाद, वीडियो में दिखा कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर हुआ बैन | karanvir bohra movie hume tumse pyaar kitna teaser ban in social media | Patrika News
बॉलीवुड

करणवीर बोहरा की डेब्यू फिल्म के टीजर पर विवाद, वीडियो में दिखा कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर हुआ बैन

करणवीर की पीआर टीम फिल्म ‘हमें तुमसे प्यार कितना’ का टीजर हर प्लेटफार्म पर प्रमोट कर ….

Jun 01, 2019 / 03:37 pm

Shaitan Prajapat

karanvir bohra

karanvir bohra

टीवी अभिनेता करणवीर बोहरा इन दिनों अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म ‘हमें तुमसे प्यार कितना’ को काफी सुर्खियो में हैं। पिछले दिनों इस फिलम का टीजर जारी किया गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में लोगों को करणवीर का लुक और उनकी दीवानगी खूब पसंद आ रही है। हाल ही में इस फिल्म को लेकर खबर आई है। खबरों के अनुसार, करणवीर की फिल्म को सोशल मीडिया पर बैन कर दिया है।

 

karanvir bohra

करणवीर की पीआर टीम फिल्म ‘हमें तुमसे प्यार कितना’ का टीजर हर प्लेटफार्म पर प्रमोट कर रहे हैं। टीम चाहती है कि उनकी फिल्म का यह टीजर ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे, ताकि फिल्म के बारे में अधिक से अधिक लोग जान सकें। करणवीर ने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपनी इस फिल्म के टीजर को शेयर करने की कोशश की तो उन्हें एक मेसेज मिला।

https://twitter.com/hashtag/teaser?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पीआर टीम का कहना है कि फेसबुक वालों ने करणवीर के इस टीजर को अपने प्लेटफॉर्म में पोस्ट करने से मना कर दिया। उनका मानना है कि टीजर के दृश्य बहुत ही उग्र, अप्रिय और आपत्तिजनक हैं। इस तरह के विषय हमारे यूजर के दिमाग पर बुरा असर डाल सकते हैं, जिससे वह किसी भी हालत में समझौता नहीं कर सकते।

karanvir bohra

Home / Entertainment / Bollywood / करणवीर बोहरा की डेब्यू फिल्म के टीजर पर विवाद, वीडियो में दिखा कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर हुआ बैन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो