scriptजब Kareena Kapoor ने Priyanka Chopra को अपनी जड़ों को न भूलने की दी थी नसीहत, देखें Video | Kareena Kapoor Advise to Priyanka Chopra do not forget your roots | Patrika News
बॉलीवुड

जब Kareena Kapoor ने Priyanka Chopra को अपनी जड़ों को न भूलने की दी थी नसीहत, देखें Video

दोनों करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) में पहुंची थीं। यहां करीना (Kareena Kapoor) ने बातों-बातों में प्रियंका को नसीहत दे डाली थी कि अपनी जड़ों को मत भूलो।

नई दिल्लीJun 07, 2020 / 02:01 pm

Sunita Adhikari

kareena_kapoor_priyanka_chopra.jpg

Kareena Advise to Priyanka Chopra

नई दिल्ली: एक वक्त था जब करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाती थी। दोनों के बीच की कैट फाइट फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर है। दोनों ने करियर के शूरुआती दौर में एक साथ फिल्में कीं, लेकिन उसके बाद दोनों के बीच कॉल्ड वार (Kareena Priyanka cat fight) सुर्खियां बटोरने लगा। खैर, अब वह वक्त जा चुका है। अब दोनों को कई मौकों पर साथ नजर आ चुकी हैं और साथ में जमकर मस्ती करती हैं। कुछ वक्त पहले दोनों करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) में पहुंची थीं। यहां करीना ने बातों-बातों में प्रियंका को नसीहत दे डाली थी कि अपनी जड़ों को मत भूलो।
Fat भगाने के लिए जॉगिंग पर निकलीं Kareena Kapoor Khan, लोगों ने कमेंट में कहा- बूढ़ी हो गई है

करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा का यह पुराना वीडियो (Kareena Priyanka Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि करण जौहर (Karan Johar) प्रियंका चोपड़ा से पूछते हैं कि वरुण धवन किसी डेट कर रहे हैं। इस पर वह कहती हैं कि मुझे नहीं पता। करीना इस जवाब को सुनकर हैरान होती हैं और पूछती हैं कि तुम्हें सही में नहीं पता कि वरुण किसे डेट कर रहे हैं। प्रियंका कहती हैं नहीं। उसके बाद बेबो कहती हैं कि अब तुम्हें केवल हॉलीवुड एक्टर्स के बारे में ही पता होगा। तुम अपनी जड़ों को मत भूलो।
करीना कपूर की इस बात को सुनकर प्रियंका चोपड़ा और करण जौहर हंसने लगते हैं। इसके अलावा करण दोनों एक्ट्रेस से कई सवाल पूछते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि करण करीना से पूछते हैं कि क्या तुम्हें याद है कि सैफ ने आपको कहां प्रपोज किया था। इस पर वह कहती हैं ग्रीस (Greece) में। ग्रीस सुनकर प्रियंका चौंक जाती हैं। वह बताती हैं कि निक जोनस ने भी उन्हें ग्रीस में ही प्रपोज किया था। दोनों का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कॉफी विद करण के इस शो में पहुंचकर प्रियंका और करीना ने खूब मस्ती की थी।

Home / Entertainment / Bollywood / जब Kareena Kapoor ने Priyanka Chopra को अपनी जड़ों को न भूलने की दी थी नसीहत, देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो