नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' के लिए 'सीता' बनने की होड़ में करीना कपूर और दीपिका पादुकोण

By: पवन राणा
| Published: 13 May 2021, 04:16 PM IST
नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' के लिए 'सीता' बनने की होड़ में करीना कपूर और दीपिका पादुकोण

निर्देशक नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म 'रामायण' अपने बजट और स्टारकास्ट को लेकर पिछले साल से चर्चा में है। इस मूवी के लिए ऋतिक रोशन और महेश बाबू को फाइनल किया जा चुका है। अब सीता के रोल के लिए करीना कपूर और दीपिका पादुकोण के नाम पर विचार किया जा रहा है।

मुंबई। निर्देशक नितेश तिवारी की अपकमिंग मूवी 'रामायण' काफी समय से चर्चा में है। फिलहाल इसकी स्टारकास्ट को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। फिल्म में प्रमुख किरदार के लिए ऋतिक रोशन और महेश बाबू का नाम आ चुका है। अब इस फिल्म में सीता के रोल के लिए एक्ट्रेस को चुना जाना है। कई नामों पर विचार करने के बाद अब करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण में से किसी एक पर फैसला लेना है। जल्द ही किसी एक के नाम की घोषणा की जा सकती है।

दीपिका और करीना के नाम पर विचार
रिपोर्ट्स के अनुसार, नितेश की अपकमिंग फिल्म 'रामायण' को तीन पार्ट्स में बनाया जाना है। करीब 500 करोड़ रुपए के बजट में बनने वाली इस 3डी फिल्म में न केवल स्टार्स बल्कि सेट्स भी भव्य बनाए जाएंगे। इस मूवी का निर्माण मधु मंटेना करेंगे। नितेश तिवारी 'दंगल' और 'छिछोरे' जैसी सफल मूवीज का निर्देशन कर चुके हैं। पीपिंगमून की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में सीता के किरदार के लिए दीपिका और करीना के नाम पर विचार किया जा रहा है। हालांकि अंतिम निर्णय नहीं लिया गया है।

यह भी पढ़ें : National Film Awards: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' को मिला सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म का अवॉर्ड

सबसे ज्यादा कमाई वाली एक्ट्रेस बन सकती हैं करीना
कयास लगाया जा रहा है कि अगर करीना कपूर सीता के रोल के लिए चुन ली जाती हैं, तो वे सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस बन जाएंगी। ऐतिहासिक किरदारों के लिहाज से वह फिल्म 'अशोका' में राजकुमारी कौरवकी' की भूमिका निभा चुकी हैं। वहीं, तख्त में भी उनका किरदार ऐतिहासिक पृष्ठभूमि वाला ही है। हालांकि अभी इस फिल्म पर काम बंद है।

यह भी पढ़ें : 'दंगल' के डारेक्टर के बारे में नहीं जानते होंगे ये बात, MP में रहती है फैमिली

दीपिका के पास ऐसे रोल निभाने का अनुभव
वहीं, बात करें दीपिका पादुकोण की तो वह अपने करियर में कई ऐतिहासिक पृष्ठभूमि वाले किरदार निभा चुकी हैं। 'पद्मावत', 'बाजीराव मस्तानी' में जो ऐतिहासिक रोल दीपिका ने निभाए, उनकी आज भी तारीफ होती है। हालांकि उनकी खुद का प्रोजेक्ट 'द्रौपदी' पर काम नहीं हो रहा है। खबर है कि वह संजय लीला भंसाली के साथ मिलकर इस प्रोजेक्ट को दुबारा शुरू कर सकती हैं।