करीना कपूर के दूसरे बेटे के जन्म को हुए छह महीने, लेकिन सास शर्मिला टैगोर ने अभी तक नहीं की मुलाकात

By: Sunita Adhikari
| Published: 21 Aug 2021, 11:46 AM IST
करीना कपूर के दूसरे बेटे के जन्म को हुए छह महीने, लेकिन सास शर्मिला टैगोर ने अभी तक नहीं की मुलाकात
Kareena Kapoor Sharmila Tagore

खबरों के मुताबिक, शर्मिला टैगोर ने करीना कपूर के दूसरे बेटे को अभी तक रियल में नहीं देखा है। कई रिपोर्ट्स में तो ये भी दावा किया गया है कि शर्मिला टैगोर करीना कपूर खान और सैफ अली खान से नाराज हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिल्मों से ज्यादा वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा बटोरती हैं। हाल ही में करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी बुक 'प्रेग्नेंसी बाइबल' लॉन्च की थी। इस किताब में उन्होंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी का अनुभव शेयर किया है कि उन्होंने किस तरह की दिक्कतों का सामना किया। इसके साथ ही, बुक से खुलासा हुआ है कि उनके दूसरे बेटे का नाम जहांगीर रखा गया है। जिस पर काफी बवाल भी हुआ। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जहांगी के जन्म के छह महीने पूरे हो गए हैं लेकिन करीना की सास शर्मिला टैगोर अभी तक उससे मिली नहीं हैं।

खबरों के मुताबिक, शर्मिला टैगोर ने करीना कपूर के दूसरे बेटे को अभी तक रियल में नहीं देखा है। कई रिपोर्ट्स में तो ये भी दावा किया गया है कि शर्मिला टैगोर करीना कपूर खान और सैफ अली खान से नाराज हैं। इसी वजह से उन्होंने अब तक अपने छोटे नवाब को गोद में नहीं पकड़ा है। हालांकि, ये केवल अफवाहें हैं। इन खबरों में किसी तरह की सच्चाई नहीं है।

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय को देखकर एक बार फिर उठे प्रेग्नेंसी पर सवाल, मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर आईं नजर

शर्मिला टैगोर कोविड के टाइम से ही दिल्ली में हैं। ऐसे में उन्होंने जहांगीर से मुलाकात नहीं की है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि शर्मिला दिल्ली में रहती हैं और कोरोना महामारी के कारण यात्रा नहीं कर रही हैं। वहीं, सैफ और करीना जेह के जन्म के बाद से ही मुंबई में हैं। कहा जा रहा है कि जल्द ही दोनों दिल्ली के लिए रवाना हो सकते हैं और शर्मिला टैगोर से मुलाकात करेंगे। इस साल के आखिर में पूरा परिवार एक दूसरे से मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट को किस करते हुए पकड़े गए रणबीर कपूर, सामने आई अनदेखी तस्वीर

इस दौरान शर्मिला टैगोर वीडियो कॉल के जरिए परिवार से जुड़ी रहती हैं। वहीं, इन दिनों करीना कपूर और सैफ अली खान दोनों बच्चों के साथ मालदीव वेकेशन पर गए हुए हैं। यहीं, उन्होंने सैफ का 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। मालदीव से बेबो ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। जिसमें वह पूरे परिवार के साथ चिल करती नजर आ रही हैं। इसमें उनके छोटे बेटे जेह की भी झलक देखने को मिल रही है। अपनी किताब में करीना ने खुलासा किया है कि उनके बड़े बेटे तैमूर सैफ अली खान तरह दिखते हैं जबकि जेह उनकी तरह हैं।