scriptवीरे दी वेडिंग के लिए तैयार होती दिखी करीना कपूर और सोनम, फिल्म का पहला पोस्टर हुआ रिलीज… | kareena kapoor sonam kapoor veere di wedding first poster release | Patrika News
बॉलीवुड

वीरे दी वेडिंग के लिए तैयार होती दिखी करीना कपूर और सोनम, फिल्म का पहला पोस्टर हुआ रिलीज…

वीरे दी वेडिंग के लिए तैयार होती दिखी करीना कपूर और सोनम, फिल्म का पहला पोस्टर हुआ रिलीज…

Oct 25, 2017 / 09:50 am

Riya Jain

veere di wedding

veere di wedding

जैसा की हम सब जानते हैं जल्द ही करीना कपूर खान अपनी कमबैक फिल्म वीरे दी वेडिंग से बॅालीवुड में वापसी करने वाली हैं। ऐसे में जनता फिल्म को लेकर कई कयास लगाती दिखाई दे रही है। कल ही इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है। इस फिल्म की पहली झलक को लेकर फैन्स में काफी समय से उत्सुकता थी, जो अब सामने आ चुकी है।

वीरे दी वेडिंग का यह फर्स्ट लुक काफी दिलचस्प दिखाई दे रहा है। यकीनन पहले ही पोस्टर ने इस फिल्म से लोगों को जोड़ दिया है। जहां पोस्टर में ओपन चोली में सोनम का शरारती अंदाज़ दिख रहा है, वहीं करीना लुकाछिपी खेलती नजर आ रही हैं। स्वरा अपनी जूती पहनने में बिजी हैं तो शिखा तलसानिया उनकी साड़ी के प्लेट्स बनाने में व्यस्त हैं। इस पोस्टर ने फिल्म के बारे में काफी कुछ संदेश दे दिया है। कहा जा सकता है की इस सीजन की शादियां फिल्म के कारण काफी रंगीन होने वाली हैं।

https://twitter.com/hashtag/GetReadyForVeereDiWedding?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

मेकर्स ने फिल्म के फर्स्ट लुक को यूनीक अंदाज में प्रमोट किया है। इस पोस्टर को फिल्म के ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल से भी पोस्ट किया गया है।

बता दें इस फिल्म में सोशल मीडिया के मशहूर कलाकार सुमित व्यास करीना के पति का किरदार निभाते दिखाई देंगे। वैसे सुमित इससे पहले फिल्म पार्च्ड में भी अहम किरदार निभा चुके हैं। लेकिन वे सोशल मीडिया पर अपने कॅमिक रोल्स के लिए काफी मशहूर हैं।

फिल्म की कहानी 4 फ्रेंड्स के इर्द-गिर्द घूमती है। ये चारो फ्रेंड एक शादी में शरीक होने जाते हैं और यहां से इनकी लाइफ में बहुत कुछ बदल जाता है। इस फिल्म में करीना कपूर खान, सोनम कपूर , स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया अहम रोल निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होगी क्योंकिं फिल्म लड़कियों की लाइफस्टाइल को ध्यान में रखकर बनाई गई है दिल्ली की लाइफस्टाइल हमेशा से ही सबसे चर्चित रही है।

बता दें इस फिल्म को सोनम कपूर की बहन रिहा कपूर और एकता कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान रिया ने बताया की वीरे दी वेडिंग की पूरी टीम शूटिंग को लेकर काफी एक्साइटिड है। अभी शूटिंग लोकेशन दिल्ली है।यहां का खाना, फैशन और लाइफस्टाइल अलग है जो वीरे दी वेडिंग की शूटिंग के लिए बिलकुल परफेक्ट है।

बता दें रिया कपूर फिल्म वीरे दी वेडिंग से बॅालीवुड में कदम रखने जा रही हैं। चलिए उम्मीद करते हैं की सोनम और करीना की ये फिल्म जल्द से जल्द बने और बॅाक्स ऑफिस पर खूब सफलता हासिल करे।

Home / Entertainment / Bollywood / वीरे दी वेडिंग के लिए तैयार होती दिखी करीना कपूर और सोनम, फिल्म का पहला पोस्टर हुआ रिलीज…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो