scriptकपूर खानदान की इन दो बेटियों का हाल देख आप भी हो जाएंगे हैरान, पहचानना भी हुआ मुश्किल.. | Kareena-Karisma's old pictures surprised to see | Patrika News
बॉलीवुड

कपूर खानदान की इन दो बेटियों का हाल देख आप भी हो जाएंगे हैरान, पहचानना भी हुआ मुश्किल..

करीना -करिश्मा कपूर की पुरानी फोटो हो रही है वायरल ।
दोनों ही बेहद भद्दी और मोटी दिख रही है।

May 12, 2020 / 08:21 am

Pratibha Tripathi

Kareena-Karisma's old pictures

Kareena-Karisma’s old pictures

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कपूर खानदान किसी पहचान का मोहताज नही है इस खानदान ने हमेशा ऐसे चिरागों को जन्म दिया है जिसनें अपनी अदाकारी की चमक से पूरी दुनिया में अपने नाम का ढंका पीटा है। फिर चाहे पृथ्वीराज कपूर का समय हो, या फिर आज के समय की करीना,या रणबीर कपूर तक ये वो सितारे है जिन्हें लोग उनकी अदाकारी से जानते हैं।

इन दिनों कोरोना की वजह से लोग घरों के अंदर है। ऐसे में आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने घरों में कैद हैं। और ये सेलेब्स सोशल मीडिया जरिए अपने फैस के साथ जुड़े हुए है वहीं, सेलेब्स से जुड़े कई कहानी किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर कपूर खानदान को दो बेटियों की तस्वीरें काफी चर्चे में आ रही है। जिसे देखकर लोग भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं।

ये बात तो सभी जानते है कि बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले करीना-करिश्मा से काफी मोटी थी। सोशल मीडिया पर करीना के पहले की तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें उनका मोटापा देखकर लोग हैरान हो रहे है। यह तस्वीर उस वक्त था जब करिश्मा कपूर फिल्मों में एंट्री कर चुकी थी और करीना डेब्यू करने की तैयारी में थी।

तस्वीर को देख कर लग रहा है कि ये दोनों बहने किसी शादी में शरीक हुई थीं। क्योकि उनके हाथों में मेहदी लगी हुई है। साथ ही हाथों में ढेर सारी चूड़ियां भी पहन रखी है। इसमें दोनों बहनो का लुक बहुत अजीब दिख रहा है। किसी को इस बात पर यकीन ही नही हो रहा है कि काफी फिट रहने वाली करीना कपूर पहले इतती भी मोटी हो सकती हैं।

बता दे कि आज के समय में करीना अपनी फिटनेस के चलते ही बोल्ड अंदाज में नजर आती है। दोनों ही बहनें यानी करीना-करिश्मा दोनों ही एक फिट और बेहद खूबसूरत है। दोनों ने ही बॉलीवुड में खूब नाम कमाया और एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी। करिश्मा ने तो फिल्मों में काम करना छोड़ दिया है, हालांकि, वे डिजीटल फ्लैटफॉर्म पर नजर आ रही है। वहीं, करीना अभी भी फिल्मों में एक्टिव है।

Home / Entertainment / Bollywood / कपूर खानदान की इन दो बेटियों का हाल देख आप भी हो जाएंगे हैरान, पहचानना भी हुआ मुश्किल..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो