scriptकरिश्मा-रवीना के बीच हुई थी हाथापाई, मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान ने किया खुलासा | Karisma Kapoor Raveena Tandon Had Cat Fight Known This Story | Patrika News

करिश्मा-रवीना के बीच हुई थी हाथापाई, मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान ने किया खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 10, 2021 04:16:52 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

रवीना टंडन और करिश्मा कपूर दोनों ही बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। दोनों ने ही इंडस्ट्री की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। लेकिन एक वक्त ऐसा था जब दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई थी। जानिए ये दिलचस्प किस्सा।
 

Karisma Kapoor Raveena Tandon Had Cat Fight Known This Story

Karisma Kapoor Raveena Tandon Had Cat Fight Known This Story

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार्स हमेशा से ही लाइमलाइट में रहते हैं। उनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक खबरों में बनी रहती है। वहीं यहां दोस्त से ज्यादा एक-दूसरे के दुश्मन हैं। कई बड़ी हस्तियों के सालों से मनमुटाव चला रहा है। आज हम बॉलीवुड की कुछ ऐसी दो मशहूर अभिनेत्रियों के बारें में बताने जा रहे हैं। जो एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करती हैं। उनके झगड़े को सुन आप भी हैरान हो जाएंगे।

हाथापाई हुई थी करिश्मा-रवीना ने बीच

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और रवीना टंडन 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक वक्त ऐसा था कि रवीना और करिश्मा के बीच जबरदस्त लड़ाई हो गई थी। बताया जाता है कि दोनों के बीच खूब हाथापाई भी हुई थी। करिश्मा और रवीना ने एक-दूसरे की विग को निकालकर एक-दूसरे को मारने लगे थे। इस बात का खुलासा साल 2007 में मशूहर डांस कोरियोग्राफर फराह खान ने किया था। जब वो निर्देशक करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में आई थीं।

यह भी पढ़ें

दुखों से भरी थी अभिनेत्री Karishma Kapoor की शादीशुदा जिंदगी, प्रेग्नेंसी के दौरान सास ने मारा था जोरदार थप्पड़

बच्चों की तरह लड़ रही थीं करिश्मा-रवीना

फराह खान ने करण जौहर संग बातचीत करते हुए बताया था कि ‘जब रवीना और करिश्मा फिल्म ‘आतिशःफील द फायर’ की शूटिंग कर रही थीं। तब किसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। बहस इतनी आगे बढ़ गई की दोनों एक-दूसरे को मारने पर उतर आईं। फराह ने बताया कि दोनों को लड़ते देख ऐसा लग रहा था कि मानो दो बच्चे लड़ रहे हों। वैसे आपको बता दें रवीना और करिश्मा के बीच अब सब ठीक है।’

यह भी पढ़ें

हाथों में गुलाब और सीने पर टैटू गुदवा कर Raveena Tandon से मिलने पहुंचा उनका फैन, वीडिया हुआ वायरल

साथ में करिश्मा-रवीना ने की थी फिल्म

वैसे आपको बता दें रवीना या करिश्मा ही नहीं बल्कि कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं। जिनके बीच सालों से दुश्मनी चली आ रही है। वैसे आपको बता दें करिश्मा और रवीना का फिल्मी करियर काफी सफल रहा है। दोनों ने साथ में फिल्म अंदाज अपना अपना भी की थी। फिल्म में उनके साथ सलमान खान और आमिर खान नज़र आए थे। इन चारों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो