दुखों से भरी थी अभिनेत्री Karishma Kapoor की शादीशुदा जिंदगी, प्रेग्नेंसी के दौरान सास ने मारा था जोरदार थप्पड़

By: Shweta Dhobhal
| Published: 16 Nov 2020, 02:26 PM IST
दुखों से भरी थी अभिनेत्री Karishma Kapoor की शादीशुदा जिंदगी, प्रेग्नेंसी के दौरान सास ने मारा था जोरदार थप्पड़
Actress Karishma Kapoor Marriage Life

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ( Karishma Kapoor ) गुज़रे जमाने की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है। उनकी खूबसूरती और शानदार फिल्में आज लोगों के दिलों पर जादू चलाती हैं। लेकिन जितनी उनका करियर सफल रहा उतनी उनकी पर्सनल लाइफ असफल काफी दुखों से भरी रही। आज भी करिश्मा की जिंदगी से जुड़े कई किस्से ऐसे हैं जो आज भी काफी इंडस्ट्री में मशहूर हैं।

नई दिल्ली। साल 2003 में अभिनेत्री करिश्मा कपूर ( Karishma Kapoor ) ने बिजनेसमैन संजय संग शादी कर ली थी। दोनों की शादी काफी समय तक अच्छी ढंग से चली। 13 साल के बाद दोनों के बीच टकराव होना शुरू हो गया। जिसके बाद 2016 में दोनों तलाक ले लिया। तलाक के बाद संजय के बर्ताव को लेकर कई खबरें सामाने आई। जिसने सबको चौंका दिया। जिसमें से एक करिश्मा की सास का उनको थप्पड़ मारने का किस्सा सबसे ज्यादा लोकप्रिय है। बताया जाता है कि संजय के कहने पर ही उनकी मां ने करिश्मा को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था।

यह भी पढ़ें- हिमाचल घूमने गए Taimur Ali Khan का नया वीडियो आया सामने, चिल्लाते हुए बोले- 'No Photo'

Karishma Kapoor

खबरों की मानें तो बताया जाता है कि अभिनेत्री प्रेग्नेंसी के बाद करिश्मा को उनके पति संजय ( Karishma Kapoor Husband Sanjay ) ने एक ड्रेस को पहनने को कहा था। जिसमें वह फिट नहीं हो पा रही थी। जिसके बाद संजय ने अपनी मां को कहा कि वह करिश्मा के मुंह पर एक जोरदार थप्पड़ जड़ दें।

 

यह भी पढ़ें- B'day Special- अभिनेता नहीं मशहूर क्रिकेटर बनना चाहते थे Aditya Roy Kapur, जानें कुछ दिलचस्प बातें

Karishma Kapoor

कहते हैं संजय ने करिश्मा को प्रेग्नेंसी ( Karishma Pregnancy ) के बाद एक ड्रेस पहनने को कहा था, जिसमें वह फिट नहीं हो पाई थीं और इसी के बाद उन्होंने अपनी मां से ऐक्ट्रेस को थप्पड़ जड़ने को भी कहा था। इस बात का खुलासा खुद करिश्मा कपूर ने संजय के खिलाफ दर्ज की गई याचिका में इस बात का जिक्र किया था। जिसके बाद से यह किस्सा काफी सुर्खियों में बना रहा।