scriptहाथों में गुलाब और सीने पर टैटू गुदवा कर Raveena Tandon से मिलने पहुंचा उनका फैन, वीडिया हुआ वायरल | Actress Raveena Tandon Fan Got Tattooed Raveena Is My God Video Viral | Patrika News
बॉलीवुड

हाथों में गुलाब और सीने पर टैटू गुदवा कर Raveena Tandon से मिलने पहुंचा उनका फैन, वीडिया हुआ वायरल

एक्ट्रेस रवीना टंडन ( Raveena Tandon ) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थ्रोबैक वीडियोज
वीडियोज में दिखाई दिया जबरा फैन

नई दिल्लीMay 14, 2020 / 09:09 am

Shweta Dhobhal

Raveena Tandon Shared Her Fan Video

Raveena Tandon Shared Her Fan Video

नई दिल्ली। जैसा कि हम सब जानते हैं कि इन दिनों देश कोरोनावायरस ( Coronavirus ) से जूझ रहा है। ऐसे में पूरे देश में लॉकडाउन जारी किया हुआ है। इन दिनों सभी घर पर रहकर लॉकडाउन के नियमों का पालन कर रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी लॉकडाउन के चलते सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा एक्टिव रहो चुके हैं। सभी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों का मनोरंजन करते हुए नज़र आ रहे हैं। 90 के दशक में अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों को दिल लूटने वाली रवीना टंडन ( Raveena Tandon ) आज भी लोगों के दिलों में राज करती हैं। वह भी इन दिनों अपनी फनी वीडियोज और थ्रोब्रौक तस्वीरों से अपने फैंस को खूब एंटरटेन करती हुई नज़र आ रही हैं। लेकिन कुछ समय पहले उन्होंने कुछ वीडियोज पोस्ट की है। जिसे देख सब दंग रह गए हैं।

दरअसल, रवीना ने अपने इंस्टाग्राम ( Raveena Instagram) पर जो वीडियो पोस्ट की है उसमें वह अपने फैंस के (Raveena Tandon Video) बीच घिरी हुई नज़र आ रही हैं तो वहीं दूसरे वीडियो में उनका एक उनके नाम का टैटू गुदवाए खड़ा दिखाई दे रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे रवीना को देखते ही उनका फैन इमोशनल हो जाता है और इसके साथ ही उन्हें गुलाब भी देता है। वीडियो में रवीना के आस-पास खड़े कुछ लोगों यह कहते हुए भी सुनाई दे रहे हैं कि उनका यह फैन कल भी उनसे मिलने आया था। वह दो दिनों से कड़ी धूप खड़े होकर उनका इंतजार कर रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहे उनके फैन ने सीने पर गुदवााया है, ‘रवीना मेरी भगवान है।’ वहीं रवीना का फैन जैसे ही उन्हें देखता है उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता और वह इमोशनल होकर रोने लग जाता है। वह आगे बढ़ता है और रवीना के पैर छूने की कोशिश करता है। जिसे देख रवीना उसे तुरंत उसे रोक लेती हैं।

 

इन वीडियोज को शेयर करते हुए रवीना ने भी एक खूबसूरत कैप्शन लिखा है। उन्होंने कहा ‘यह हमें बनाते हैं। यह फैन गुलाब के फूल के साथ धूप में दो दिनों से मेरा इंतजार कर रहा था। जब इसे पता चला कि मैं इससे मिलने के लिए तैयार हो गई हूं तो इसको विश्वास नहीं हुआ। यह बहुत ही प्यारा और मासूमियत भरा था, मुझे वह दिन हमेशा याद रहेंगे। जब सोशल डिस्टेंसिंग एक अनसुना शब्द था।’ उनका यह वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर देख जा रहा है। उनके फैंस को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है। बता दें जल्द रवीना टंडन फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। जी हां, वह फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (K.G.F Chapter 2) में भी एक दमदार महिला पुलिस के किरदार में नज़र आने वाली हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / हाथों में गुलाब और सीने पर टैटू गुदवा कर Raveena Tandon से मिलने पहुंचा उनका फैन, वीडिया हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो