scriptपान/गुटखा की दुकानों के खुलने पर Raveena Tandon ने किया ट्वीट- कहा, ‘थूकना फिर से शुरू कर दिया जाएगा’ | Raveena Tandon Angry Over Liquor And Paan Shops Opening In Lockdown | Patrika News
बॉलीवुड

पान/गुटखा की दुकानों के खुलने पर Raveena Tandon ने किया ट्वीट- कहा, ‘थूकना फिर से शुरू कर दिया जाएगा’

17 मई तक Lockdown 3.0
ग्रीन जोन में शराब/पान की दुकानें खोलने पर बोलीं एक्ट्रेस रवीना टंडन ( Raveena Tandon )
जावेद अख्तर ( Javed Akhtar ) ने भी दुकानों के खोलने पर जताई नाराजगी

May 03, 2020 / 12:03 pm

Shweta Dhobhal

Raveena Tandon angry with the government

Raveena Tandon angry with the government

नई दिल्ली। चीन के वुहान से शुरू हुआ कोरोनावायरस ( Coronavirus ) आज महीनों बाद भी दुनियाभर में अपना आतंक मचा रहा है। कोविड-19 के संक्रमण पर नियंत्रण पाने के लिए देशभर में लॉकडाउन को 17 मई तक बढ़ा दिया गया है। कई इलाकों को जोन के हिसाब से बांट दिया गया है। जिसमें रेड, ओरेंज और ग्रीन जोन शामिल है। ऐसे में लॉकडाउन के बीच ग्रीन जोन में बंद शराब और पान की दुकानों को खोलने का आदेश आ चुका है। ये देखते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ( Raveena Tandon ) ने ट्वीट कर सरकार के इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

 

https://twitter.com/TandonRaveena/status/1256278395245264899?ref_src=twsrc%5Etfw

रवीना टंडन ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘वो इस फैसले से बुहत नाराज़ हैं। पान/गुटखा की दुकानों के फिर से शुरू होने के लिए खुशी मनाओ। बहुत अच्छा, थूकना फिर से शुरू कर दिया जाएगा। कमाल है।’ बता दें रवीना ने ANI एंजेसी के ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए ये लिखा है। जिसमें इन दुकानों के खोलने की जानकारी दी गई थी। रवीना के इस रीट्वीट पर उनके फैंस और कई लोग उनकी इस बात का समर्थन करते हुए दिखाई दे दिए।

https://twitter.com/Javedakhtarjadu/status/1256463517290500096?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें रवीना के अलावा सरकार के इस फैसले से जावेद अख्तर ( Javed Akhtar ) भी नाखुश दिखाई दिए। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि-‘लॉकडाउन के बीच शराब की दुकानों को खोल देने से विनाशकारी परिणाम सामने आने वाले हैं। वहीं सर्वे की माने तो इन दिनों घरेलू हिंसा काफी बढ़ गई है। इन दिनों में बच्चों और महिलाओं के लिए ये फैसला ज्यादा खतरनाक है।’ गौरतलब है ग्रीन जोन में शराब और पान की दुकाने खोलने के लिए ग्राहकों से छह फीट की दूरी बनाने के लिए कहा गया है। वहीं दुकान पर पांच से अधिक लोग नहीं खड़े हो सकते हैं । देशभर में कोरोनावायरस से 1,223 लोगों की मौत हो गई है। 37,776 लोग अब भी इस संक्रमण से ग्रस्त हैं। वहीं 10,018 लोग इस वायरस से ठीक हो चुके हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / पान/गुटखा की दुकानों के खुलने पर Raveena Tandon ने किया ट्वीट- कहा, ‘थूकना फिर से शुरू कर दिया जाएगा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो