लॉकडाउन में कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने कराई बेटे की शादी,रवीना ने ट्वीट कर जताई नाराजगी

By: Shweta Dhobhal
| Published: 18 Apr 2020, 05:17 PM IST
लॉकडाउन में कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने कराई बेटे की शादी,रवीना ने ट्वीट कर जताई नाराजगी
पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी पर भड़की रवीना टंडन

  • कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ( HD Kumarswamy ) के बेटे ने लॉकडाउन के बीच रचाई शादी
  • फोटोज देख रवीना टंडन ( Raveena Tandon ) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली। देशभर में लॉकडाउन के बीच राज्य कर्नाटक में हुई शादी सुर्ख़ियों में बनी हुई है। दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ( HD Kumarswamy ) के बेटे निखिल कुमारस्वामी ( Nikhil Kumarswamy ) ने पूर्व मंत्री की पोती संग शादी की है। लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए ये शादी बेंगलूरू से लगभग 28 किलोमीटर पर स्थिति एक फ़ार्महाउस पर आयोजित की गई। इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लॉकडाउन के बीच शादी करने की वजह से एचडी कुमारस्वामी और बेटे जमकर ट्रोल भी हो रहे हैं।

 

nik.jpg

सामने आई शादी की तस्वीरों में लोगों की भीड़ दिखाई दे रही है। समारोह में आए लोगों ने ना ही हाथों में ग्लव्ज पहने हैं और ना ही मुंह पर मास्क लगाया है। शादी में पूरी तरह से लॉकडाउन के नियमों की धज्जियों को उड़ाते हुए देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को देख बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ( Raveena Tandon ) का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा- 'ठीक है ये तो पता चलता है कि इन लोगों को शायद पता नहीं है कि कितने लोग इस बीमारी की वजह से अपने परिवारवालों से दूर हैं। कई लोग बिना खाए अपना गुज़रा कर रहे हैं। इस मुश्किल दौर में सभी लोग गरीब और मजबूर लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। हैरानी की बात तो ये है कि शादी में बुफे में क्या परोसा गया था।' उनका ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। साथ ही कई यूजर्स भी कमेंट कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

 

इन दिनों रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। कोरोनावायरस की जंग से लड़ने के लिए कई सेलेब्स आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं। बता दें कोरोनावायरस से अब तक 480 लोगों की मौत हो गई है। परेशानी की बात ये है कि 24 घंटों में 991 नए मामले सामने आए हैं। ऐसे में अगर ऐसी खबरें सामने आती हैं। तो काफी निराश होने लगती है।

Raveena Tandon