scriptद कपिल शर्मा’ शो पर खुली कार्तिक आर्यन की पोल, फिल्में हिट कराने के लिए करते हैं ये काम | Kartik Aryan does this work to make films hit | Patrika News
बॉलीवुड

द कपिल शर्मा’ शो पर खुली कार्तिक आर्यन की पोल, फिल्में हिट कराने के लिए करते हैं ये काम

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म धमाका को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री मृणाल ठाकुर और अमृता सुभाष सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की पूरी स्टार कास्ट इन दिनों धमाका के प्रमोशन में जुटी हुई है।

नई दिल्लीNov 19, 2021 / 08:47 pm

Sneha Patsariya

kartik
बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। एक्टर जो भी करते हैं, फैंस उसकी तारीफ करते हुए प्यार लुटाते नजर आते हैं। कार्तिक फिलहाल अपनी नई फिल्म ‘धमाका’ को लेकर जबरदस्त लाइमलाइट में बने हुए हैं। हाल ही में वो फिल्म को प्रमोट करने टेलीविजन के पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) पर पहुंचे। जहां कपिल ने उनका एक बड़ा झूठ पकड़ लिया, जो अब पूरी दुनिया के सामने आ चुका है।
चैनल ने ‘द कपिल शर्मा शो’ से एक वीडियो (The Kapil Sharma Show Video) साझा किया है। जिसमें कपिल शर्मा, कार्तिक आर्यन की टांग खींचते नजर आ रहे हैं। इसी बीच कॉमेडियन उनके लव अफेयर को लेकर सवाल पूछ देते हैं, जिसके जवाब में खुद एक्टर बुरी तरह फंस जाते हैं।
दरअसल, कपिल शर्मा मस्ती मजाक में कार्तिक आर्यन से सवाल पूछते हैं कि क्या वो वाकई में इतनी आसानी से प्यार में पड़ जाते हैं या फिर उनका ये फिल्म को हिट कराने का मंत्रा है? इस सवाल को सुन कार्तिक आर्यन के पापा भी हंस पड़ते हैं, जो कि सेट पर बेटे के एपिसोड को एन्जॉय करने पहुंचे थे।
वहीं कपिल शर्मा ने पहले कार्तिक से कहा, ‘मैंने किस किसको प्यार करुं में मेरी कई बीवियां होती है फिर कार्तिक ने पति पत्नी और वो की इसके बाद मैंने नेटफ्लिक्स का शो किया फिर कार्तिक ने नेटफ्लिक्स की फिल्म की।’ कपिल अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहते हैं, ‘आपने सोच रखा है कि सिर्फ टॉप सेलिब्रिटीज को ही फॉलो करेंगे?’ कपिल के मुंह से ये बात सुनते ही कार्तिक आर्यन जोर से ठहाका मारकर हंसते हैं।
यह भी पढ़ें

जब रेखा ने दिया जया बच्चन को चकमा, अमिताभ से मिलने पहुंच गई थीं गुलदस्ता लेकर

प्रोमो में आगे कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार का नाम लेकर कार्तिक की तारीफ भी की और उनकी टांग भी खींच डाली है। कपिल शर्मा कहते हैं, ‘अक्षय का तो आपको पता है, उन्होंने काम छीनने में तीन साल की डिग्री कोर्स की हुई है। कार्तिक एक ऐसे शख्स हैं जिन्होंने अक्षय से उनकी फिल्म छिनी है।’ आपको बता दें कि बहुत जल्द कार्तिक की नई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार ने लीड रोल अदा किया था।
कार्तिक ने द कपिल शर्मा शो पर आकर खूब मस्ती की है। लगे हाथ वो भी कपिल से कहते हैं, ‘मैं तो उन बंदों को ढूंढ रहा हूं जो मेरे प्रोड्यूसर्स को बोल रहे है कि 100-50 रुपये कम ले लो लेकिन कार्तिक की फिल्म हमें दे दो। ’ कपिल ने फिल्म धमाका की हीरोइन मृणाल ठाकुर के साथ भी जमकर मस्ती की है। कुल मिलाकर द कपिल शर्मा शो का अगला एपिसोड मजेदार होने वाला है।

Home / Entertainment / Bollywood / द कपिल शर्मा’ शो पर खुली कार्तिक आर्यन की पोल, फिल्में हिट कराने के लिए करते हैं ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो