scriptरणवीर सिंह को स्टाइलिश बनाने के लिए कैटरीना ने लगाया काजल, वीडियो हो रही है वायरल | katrina kaif apply kajal tp ranveer singh eyes watch full video | Patrika News
बॉलीवुड

रणवीर सिंह को स्टाइलिश बनाने के लिए कैटरीना ने लगाया काजल, वीडियो हो रही है वायरल

कैटरीना से काजल लगवाने पहुंचे रणवीर सिंह
वीडियो में कर रहे है दोनों ही काफी मस्ती

Oct 22, 2019 / 11:11 pm

Shweta Dhobhal

ranveer_and_katrina_kaif.jpg

नई दिल्ली। रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ दोनों ही बॉलीवुड के शानदार एक्टर्स है। वैसे इन दोनों ने साथ में कोई फिल्म तो नहीं की है। लेकिन आजकल इन दोनों की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। जैसा कि हम सब जानते हैं कि रणवीर सिंह अपने लुक्स के साथ कई बार एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं। कभी वो अपने स्टाइल के लिए ट्रोल हो जाते हैं तो कभी खूब तारीफ भी ले जाते हैं। इस बार खास बात ये रही कि रणवीर सिंह अपने लुक के लिए सलाह लेने के बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के पास चल गए। कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वह रणबीर सिंह को काजल लगाती हुई नज़र आ रही है।

ये वीडियो ‘वोग वूमेन ऑफ द ईयर अवार्ड्स’ की है इस वीडियो में रणवीर सिंह कैटरीना से आकर पूछते हैं कि वो क्या कर रही है। कैटरीना उन्हें अपने मेकअप के बारें में बताती है तभी वो रणवीर को सलाह देती है कि उन्हें भी काजल लगाना चाहिए। जिसके बाद कैटरीना उन्हें काजल लगाना शुरू कर देती है। कैट के काजल लगाते ही रणवीर बड़ी तेज से चिला देते है जैसे कि उनकी आंख में वो काजल की पेंसिल लग हो। कैट को डरता देख रणवीर बहुत खुश हो जाते हैं। जिसके बाद कैटरीना खड़े होकर रणवीर को काजल लगाती है। इस वीडियो में रणवीर और कैट ने एक जैसे रंग के कपड़े भी पहने हुए है।

Home / Entertainment / Bollywood / रणवीर सिंह को स्टाइलिश बनाने के लिए कैटरीना ने लगाया काजल, वीडियो हो रही है वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो