scriptKGF के ‘रॉकी’ की ऑनस्क्रीन मां रियल लाइफ में हैं काफी गॉर्जियस, तस्वीरें देख उड़ेंगे होश | KGF-2 yash onscreen mother archana jois in real life looks glamorous | Patrika News
बॉलीवुड

KGF के ‘रॉकी’ की ऑनस्क्रीन मां रियल लाइफ में हैं काफी गॉर्जियस, तस्वीरें देख उड़ेंगे होश

27 साल की अदाकारा अर्चना जोइस ने केजीएफ 2 में यश के किरदार रॉकी की मां का रोल निभाकर दर्शकों को दंग कर दिया है।

नई दिल्लीApr 20, 2022 / 01:07 pm

Sneha Patsariya

kgf-fame-archana-jois
बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही यश, संजय दत्त और रवीना टंडन स्टारर ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ ने रिकॉर्ड कलेक्शन कर इतिहास रच दिया है। ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ फिल्म ‘बाहुबली’ को पछाड़कर 200 करोड़ रुपये के क्लब में तेजी से एंट्री कर ली है और अब छह दिन की कमाई के बाद 250 करोड़ के करीब पहुंच गई है। 14 अप्रैल को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज हुई, ‘केजीएफ 2’ को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है। जबकि होम्बले फिल्म्स बैनर के तहत विजय किरागंदूर ने प्रोड्यूस किया।
वैसे तो किसी भी फिल्म को हिट उसके हीरो के कारण जाना जाता है। लेकिन फिल्म की सफलता में हर किरदार की भूमिका अहम होती है। इनमें भी कोई एक ऐसा किरदार जरूर होता हैं जिन्हें भले ही स्क्रीन पर बिताने के लिए कम समय मिला हो लेकिन वह उतने में ही अपने अभिनय का जादू बिखेर जाते हैं। केजीएफ फिल्म में भी यश की मां का किरदार भी कुछ ऐसा ही था। 27 साल की अदाकारा अर्चना जोइस ने यश के किरदार रॉकी की मां का रोल निभाकर दर्शकों को दंग कर दिया है।
‘केजीएफ 2’ रॉकी भाई की मां के रोल में जिस तरह से अर्चना जोइस को दिखाया गया है, उसे और रियल पर्सनैलिटी को देख हैरान ही हो जाएंगे. रियल लाइफ में उन्हें पहचानने में यकीनन हर कोई गच्चा खा ही जाएगा। फिल्म में एक डायलॉग ने दर्शकों का बखूबी ध्यान खींचा था। बेशक फिल्म के सभी डायलॉग जबरदस्त थे लेकिन रॉकी की मां द्वारा कहे गए एक डायलॉग ने मानों पूरी फिल्म का रुख ही मोड़ दिया हो।
फिल्म में अर्चना और यश की जबरदस्त बॉन्डिंग दिखाई गई है और इस बॉन्डिंग ने दर्शकों की आंखें नम कर दी हैं। अर्चना ने बेहद संजीदगी के साथ केजीएफ 2 में अपना रोल किया है और लोगों के दिलों में जगह बनाई है। आपको जानकर हैरानी होगी कि संजीदा किरदार निभाकर सुर्खियों में आने वाली अदाकारा अर्चना जोइस असल जिंदगी में काफी हॉट और दिलकश हैं। वह इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन स्टाइलिश एवं ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं। उनके फोटोज को लाखों लाइक्स मिलते हैं।
अर्चना जोइन रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस (Archana Jois) हैं और वो यश से उम्र में भी 9 साल छोटी हैं. उन्हें अक्सर इंस्टाग्राम (Archana Jois) पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए देखा गया है। वो साउथ की जानी मानी हीरोइनों और मॉडल में से एक हैं। वो ‘केजीएफ 2’ में सबसे बड़ा गेमचेंजर साबित हुई हैं। इस मूवी से उन्हें काफी नेम और फेम मिला है।
अर्चना के बारे में बताया जाता है कि वो जितनी अच्छी हीरोइन हैं उतनी ही शानदार एक डांसर भी हैं। वो एक ट्रेंड कथक डांसर हैं। उन्होंने कई स्टेज शो में भी हिस्सा लिया है। फैंस जब भी उन्हें सोशल मीडिया पर क्लासिकल डांस करते देखते हैं तो ये उनके लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होती है। अर्चना के बारे में बताया जाता है कि वो जितनी अच्छी हीरोइन हैं उतनी ही शानदार एक डांसर भी हैं। वो एक ट्रेंड कथक डांसर हैं। उन्होंने कई स्टेज शो में भी हिस्सा लिया है। फैंस जब भी उन्हें सोशल मीडिया पर क्लासिकल डांस करते देखते हैं तो ये उनके लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होती है।
बेंगलुरु में जन्मी कन्नड़ फिल्मों की अभिनेत्री अर्चना कई सालों से साउथ इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। दर्गा’ और ‘महादेवी’ जैसे सीरियल से अपने उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, उन्हें पहचान केजीएफ में छोटे से रोल से मिली है।
अर्चना कर्नाटक की हैं और वो रियल लाइफ (Archana Jois Real life) में शादीशुदा हैं। वो पति के साथ ही अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अपनी खूबसूरत फोटोज वो फैंस का दिल ही जीत लेती हैं और उनका दिन भी बना देती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर एक लाख 24 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।
आपको बता दें ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां इस फिल्म का पहला भाग खत्म हुआ। रॉकी काफी बड़ा भी हो गया है और समझदार भी। उसका सपना है कि वह सोने के व्यापार पर राज करे और इसी काम में वह अग्रसर भी है। कहानी में जैसा कि अभिनेता यश के किरदार रॉकी ने अपनी मरती हुई मां से वादा किया था कि वह गरीबी में अपना दम नहीं तोड़ेगा। दूसरे भाग में भी वह अपना वादा पूरा करता नजर आ रहा है तो वहीं संजय दत्त फिल्म में मुख्य खलनायक अधीरा के किरदार में हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / KGF के ‘रॉकी’ की ऑनस्क्रीन मां रियल लाइफ में हैं काफी गॉर्जियस, तस्वीरें देख उड़ेंगे होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो