scriptकियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से क्यों कहा-‘तू तो वैसे टाइप का बंदा निकला’, वायरल हो रही है दोनों की चिट चैट | kiara advani pens a note for rumoured boyfriend sidharth malhotra | Patrika News
बॉलीवुड

कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से क्यों कहा-‘तू तो वैसे टाइप का बंदा निकला’, वायरल हो रही है दोनों की चिट चैट

बॉलीवुड के छुपा रुस्तम कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अक्सर अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियां में रहता है। उनके फैंस दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। अब इस बीच लव बर्ड की चैट वायरल हो गई है। हालांकि ये को पर्सनल चैट नहीं है बल्कि इंस्टा स्टोरी पर सिद्धार्थ के लिखी बात का स्क्रीनशॉट है।

Aug 12, 2022 / 02:32 pm

Shweta Bajpai

kiara advani pens a note for rumoured boyfriend sidharth malhotra

kiara advani pens a note for rumoured boyfriend sidharth malhotra

कियारा ने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ के लिए स्टोरी पोस्ट की है। कियारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘सिद्धार्थ मल्होत्रा तू बातें तो बड़ी बड़ी करता था, लेकिन तू भी ‘आउट ऑफ साइट, आउट ऑफ माइंड’ टाइप का बंदा निकला।’

कियारा की इस इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रिप्लाई करते हुए लिखा, “ओए सरदारनी, मुझे ना सब याद है, भूल ही नहीं सकता। आज 6 बजे मिलने आऊंगा।” इसपर कियारा ने लिखा, “फिर ठीक है अब डेट होगी! हम इंस्टाग्राम पर आज 6 बजे लाइव मिलेंगे।”
kiara advani post
इसके बाद दोनों की स्टोरी का ये स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल होने लगा। फैंस सोच रहे हैं कि कियारा ने सिद्धार्थ के बारे में ऐसा क्यों बोला। ज्यादातर फैन्स मान रहे हैं कि यह केवल दोनों का पब्लिसिटी स्टंट है क्योंकि इनकी फिल्म ‘शेरशाह’ को रिलीज हुए 1 साल पूरा हो गया है।

दोनों एक साथ शेरशाह में नजर आए थे। तभी से दर्शकों को इनकी जोड़ी काफी ज्यादा पंसद आई। इसके बाद दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया और अटकलों का बाजार गर्म हो गया कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।
बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘पुलिस फोर्स’ में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं. इसके बाद एक्टर जल्द ही ‘मिशन मजनू’ और ‘थैंक गॉड’ फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वहीं कियारा आडवाणी हाल ही में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आई थीं।

Home / Entertainment / Bollywood / कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से क्यों कहा-‘तू तो वैसे टाइप का बंदा निकला’, वायरल हो रही है दोनों की चिट चैट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो