scriptकियारा आडवाणी के गले में दिखा इतना महंगा पर्स, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश | Kiara Advani stylish bag cost three and half lakhs | Patrika News

कियारा आडवाणी के गले में दिखा इतना महंगा पर्स, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

locationमुंबईPublished: Aug 12, 2019 03:08:29 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

दरअसल, कियारा आडवाणी हाल ही में एक बेहद स्टाइलिश बैक के साथ नजर आईं। सोशल मीडिया पर …

Kiara Advani

Kiara Advani

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। फिल्म कबीर सिंह की सफलता के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में जबदस्त इजाफा हुआ है। इस फिल्म में कियारा का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। फिलहाल एक्ट्रेस आजकल अपनी फिल्म या परफॉर्मेंस की नहहीं बल्कि अपने महंगे पर्स को लेकर चर्चा में हैं।

 

Kiara Advani

दरअसल, कियारा आडवाणी हाल ही में एक बेहद स्टाइलिश बैक के साथ नजर आईं। सोशल मीडिया पर उनके महंगे बैग को लेकर काफी चर्चा हो रही है। खबरों के अनुसार, इस बैग की कीमत साढ़े तीन लाख रुपए बताई जा रही है। यह पढ़कर भले ही आपको झटका लगे लेकिन यह बिल्कुल सच है कि इस बैग की कीमत साढ़े तीन लाख रुपए है।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कियारा की तस्वीर में वह शनैल ब्रांड के बैग के साथ नजर आ रही है। इस दौरान एक्ट्रेस ने इस बैग को अपनी ड्रेस के साथ मैच किया है। उन्होंने इसे गले में इस तरह कैरी किया है कि ऐसा लगता है कि ड्रेस का हिस्सा हो। पहली नजर में इस बैग का डिजाइन समझना मुश्किल है। इसे बेल्ट बैग कहा जाता है और डॉलर में इसकी कीमत 5000 डॉलर है। भारतीय मुद्रा के अनुसार इस बैग की कीमत 3,53,707 रुपए है।

 

Kiara Advani
वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी ‘गुड न्यूज’, ‘विक्रम बत्रा बायोपिक’, ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ और ‘इंदू की जवानी’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो