scriptइरफान खान की फिल्म के लिए ये क्या बोल गए कीकू शारदा, कहा- काश थोड़ी… | Kiku Sharda: Wish Angrezi Medium released a bit earlier or later | Patrika News
बॉलीवुड

इरफान खान की फिल्म के लिए ये क्या बोल गए कीकू शारदा, कहा- काश थोड़ी…

कीकू ने इस पर कहा कि यह वाकई में बेहद दुखद है। काश ‘अंग्रेजी मीडियम’ कुछ समय पहले या कुछ देर बाद रिलीज हुई होती, तब यह फिल्म सही मायने में रिलीज होती।

मुंबईApr 16, 2020 / 02:14 pm

Shaitan Prajapat

Kiku Sharda

Kiku Sharda

कोरोना वायरस के कारण फिल्मी जगत को करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है। अभिनेता-कॉमेडियन कीकू शारदा को इस बात का बेहद दुख है कि इरफान खान की कमबैक फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ कोरोनावायरस महामारी के मद्देनजर देश भर में सिनेमाघरों को बंद कर दिए जाने के चलते बॉक्स ऑफिस पर ठीक से नहीं चल पाई। इस फिल्म को बाद में डिजिटली रिलीज किया गया।
Kiku Sharda
कीकू ने इस पर कहा कि यह वाकई में बेहद दुखद है। काश ‘अंग्रेजी मीडियम’ कुछ समय पहले या कुछ देर बाद रिलीज हुई होती, तब यह फिल्म सही मायने में रिलीज होती। रिलीज के एक ही दिन बाद फिल्म के प्रदर्शन में कमी आ गई। यह वाकई में एक खूबसूरत फिल्म है और सेहत के चलते इरफान ने काफी लंबे समय से कोई फिल्म की भी नहीं थी। हर किसी के लिए इस फिल्म को देखना वाकई में जरूरी था और मैं वाकई में यह चाहता था कि लोगों को उन्हें थिएटर में देखने का एक मौका मिले।
कीकू और इरफान के अलावा होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राधिका मदन, दीपक डोबरियाल, रणवीर शौरी और करीना कपूर खान भी हैं।

Kiku Sharda

Home / Entertainment / Bollywood / इरफान खान की फिल्म के लिए ये क्या बोल गए कीकू शारदा, कहा- काश थोड़ी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो