scriptKill Teaser Release Date: ‘किल’ का धांसू टीजर इस दिन होगा रिलीज, एक्शन मूवी की कहानी में है दम | Kill movie Teaser Release Date karan johar lakshya lalwani Raghav Juya | Patrika News
बॉलीवुड

Kill Teaser Release Date: ‘किल’ का धांसू टीजर इस दिन होगा रिलीज, एक्शन मूवी की कहानी में है दम

Kill Release Date: धांसू फिल्म ‘किल’ के टीजर रिलीज डेट को लेकर बड़ी अपडेट आई है। यह फिल्म भारतीय सिनेमाघरों में जल्द देखने को मिलेगी , आइए जानते हैं।
 

Apr 03, 2024 / 05:57 pm

Saurabh Mall

kill_movie_release_date.jpg

Kill Movie Release Date

Kill Movie Release Date: एक्शन मूवी देखने के शौकीन हैं तो आपके लिए बड़ी अपडेट आई है। जी हाँ मच अवेटेड एक्शन फिल्म ‘किल’ का टीजर कल यानी 4 अप्रैल 2024 को रिलीज कर दिया जाएगा। फिल्म का खूनी पोस्टर बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर ने पहले ही जारी कर दिया था। पोस्टर का लुक काफी डरावना था। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि ‘किल’ का टीजर धमाकेदार होगा।
एक्शन फिल्म किल’ 5 जुलाई को भारतीय सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म के लीड रोल में अभिनेता लक्ष्य लालवानी नजर आएंगे। यह फिल्म एक्शन से भरपूर है। फिल्म को निखिल नागेश भट्ट ने डायरेक्ट किया है। इसके अलावा फिल्म में तान्या मानिकतला और राघव जुयाल नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: यूट्यूब पर देखें KGF जैसी खतरनाक मूवी, एक्शन सहित थ्रिलर का मिलेगा डबल डोज
 
https://twitter.com/hashtag/KILL?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
लक्ष्य लालवानी की आगामी फिल्म ‘किल’ एक एक्स्प्रेस ट्रेन एक्शन पर बेस्ड कहानी है। आज 3 अप्रैल 2024 को गुनीत मोंगा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से ‘किल’ के टीजर के रिलीज डेट को अपने फैंस के साथ साझा किया है।
बता दें कि पिछले साल टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म का प्रीमियर हुआ था। उस दौरान इस फिल्म की काफी सराहना हुई थी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Kill Teaser Release Date: ‘किल’ का धांसू टीजर इस दिन होगा रिलीज, एक्शन मूवी की कहानी में है दम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो