scriptकिरण खेर को महंगा पड़ा सामूहिक दुष्कर्म पीडि़ता को सलाह देना | Kiran Kher Controversial Statement on chandigarh gangrape case | Patrika News
बॉलीवुड

किरण खेर को महंगा पड़ा सामूहिक दुष्कर्म पीडि़ता को सलाह देना

किरण खेर को महंगा पड़ा सामूहिक दुष्कर्म पीडि़ता को सलाह देना…

Dec 01, 2017 / 12:43 pm

dilip chaturvedi

kiran kher

kiran kher

बॉलीवुड अभिनेत्री व लोकसभा सांसद किरण खेर ने एक युवा महिला को अनावश्यक सलाह देकर विवाद पैदा कर दिया है। महिला से इस महीने के शुरू में एक ऑटो रिक्शा चालक व उसके दो साथियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। खेर ने बुधवार को कहा कि पीडि़त को ज्यादा सर्तक रहना चाहिए था और उस ऑटो रिक्शा में नहीं सवार होना चाहिए था, जिसमें तीन पुरुष पहले ही बैठे हुए थे। किरण खेर ने गुरुवार को अपने बयान पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ कुछ सावधानियों के संदर्भ में था, जिसे उन्हें लगता है कि उस महिला को लेना चाहिए था और इसमें पीडि़त को दोषी ठहराने या शर्मिंदा करने जैसे कोई मंशा नहीं थी।

बता दें कि किरण ने इससे पहले कहा था कि 21 साल की सामूहिक दुष्कर्म पीडि़ता को ऑटोरिक्शा में बैठने से बचना चाहिए था, जब उसने देखा कि इसमें पहले से ही तीन पुरुष सवार हैं। किरण ने कहा, “मैं इस लड़की व सभी दूसरी लड़कियों से कहना चाहती हूं कि यदि आप देख रही हैं कि ऑटो में तीन पुरुष बैठे हुए हैं, तो उन्हें इसमें नहीं बैठना चाहिए। मैं ऐसा लड़कियों को सुरक्षित रखने के लिए कह रही हूं।”

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANI/status/936144524958560256?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANI/status/936147171279171584?ref_src=twsrc%5Etfw

 

खेर ने बुधवार को मीडिया से कहा था, “हम सभी को इस तरह की चीजों से सर्तक रहना चाहिए। महिला के साथ जो घटित हुआ है उससे मैं दुखी हूं।” किरण खेर ने गुरुवार को अपना स्पष्टीकरण देते हुए कहा, “मैंने सिर्फ यही कहा कि दुनिया एक बुरी जगह है। हम सभी को, खास तौर से हम सभी महिलाओं को सावधानियां बरतनी चाहिए। एक मां के तौर मेरा कहना है कि हमें सावधान रहना चाहिए।” किरण ने कहा, “यदि राजनीतिक पार्टियां इसे एक मुद्दा बनाना चाहती है, तो फिर मैं इसमें क्या कह सकती हूं।”

पीडि़त के साथ कथित तौर पर 17 नवंबर को तीन पुरुषों ने शाम को सामूहिक दुष्कर्म किया था। महिला ने चंडीगढ़ से लगे मोहाली शहर में पेइंग गेस्ट आवास में वापस जाने के लिए साझा ऑटो रिक्शा किराए पर लिया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से एक आटो रिक्शा चालक इरफान ने पुलिस हिरासत में खुदकुशी करने की कोशिश की थी।

 

Home / Entertainment / Bollywood / किरण खेर को महंगा पड़ा सामूहिक दुष्कर्म पीडि़ता को सलाह देना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो