scriptआमिर, शाहरुख के बाद असहिष्णुता पर बोलीं बेबी डॉल सनी लियोन | Know what Sunny leone said about intolerance | Patrika News
बॉलीवुड

आमिर, शाहरुख के बाद असहिष्णुता पर बोलीं बेबी डॉल सनी लियोन

एक अंग्रेजी वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक सनी का कहना हैं कि वह इंडिया से बहुत प्यार करती हैं और यह रहने के लिए सबसे अच्छी जगह है

sunny leone

sunny leone

मुंबई। कुछ दिनों पहले असहिष्णुता को लेकर खूब बवाल मचा था। इस मामले से शाहरुख और आमिर खान भी अछूते नहीं रहें। असहिष्णुता पर शाहरुक और आमिर के द्वारा दिए गए बयान पर लोगों ने खूब बवाल भी मचाया और उन्हें आलोचना भी झेलनी पड़ी।

इस मुद्दे पर अब एक्ट्रेस सनी लियोन ने भी बयान दिया है। एक अंग्रेजी वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक सनी का कहना है कि असहिष्णुता अपने आप में बड़ा ही रोचक शब्द है। लेकिन जहां तक मेरी बात है मैं इंडिया से बहुत प्यार करती हूं और यह रहने के लिए सबसे अच्छी जगह है। उन्होंने आगे कहा कि यदि वह यहां सुरक्षित नहीं होती तो वह यहां कभी रह नहीं रह रही होती।

गौरतलब है कि जब आमिर खान के असहिष्णुता वाले बयान पर खूब हंगामा हुआ था जिसके बाद आमिर ने बयान दिया था कि लोग उनके बयान को हमेशा घुमा-फिरा कर गलत तरीके से पेश करते हैं। उन्होंने सिर्फ अपनी पत्नी द्वारा कही गई बात को बोला था इस पर ऐसे बयान बाजी करना गलत है।

बता दें कि पॉर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी लियोन कनाडा में रहती थीं लेकिन पिछले कुछ सालों से वो भारत में रह रहीं हैं और बॉलीवु़ड में काम कर रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / आमिर, शाहरुख के बाद असहिष्णुता पर बोलीं बेबी डॉल सनी लियोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो