scriptकिससे मिला करण जौहर को धोखा, रिश्ते में थे डायरेक्टर? सवालों में उलझे वरुण धवन ने सुना डाली पूरी कहानी | koffee with karan 7 karan johar break silence on his relationship status | Patrika News
बॉलीवुड

किससे मिला करण जौहर को धोखा, रिश्ते में थे डायरेक्टर? सवालों में उलझे वरुण धवन ने सुना डाली पूरी कहानी

करण जौहर एक बार फिर अपना चैट शो ‘कॉफी विध करण 7’ लेकर लौट आए हैं। अब तक कई सितारे शो में दस्तक दे चुके हैं। शो में हमेशा करण जौहर दूसरों के सच उगलवाने की कोशिश करते हैं, लेकिन लेटेस्ट एपिसोड में खुद करण की लव लाइफ का खुलासा हो गया है।

नई दिल्लीSep 16, 2022 / 01:23 pm

Shweta Bajpai

koffee with karan 7 karan johar break silence on his relationship status

koffee with karan 7 karan johar break silence on his relationship status

करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विध करण 7’ का धमाकेदार आगाज हो चुका है और इसी के साथ करण के सवालों का पिटारा खुल गया है। 7वें सीजन में अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स गेस्ट बनकर आ चुके हैं, जिनके सामने करण ने अपना सवालों का बैग खोल लिया और असल जिंदगी से जुड़े कई राज खुलवाए। अब लेटेस्ट एपिसोड में वरुण धवन और अनिल कपूर को ने शो में शिरकत की। दोनों ने शादी से लेकर नेपोटिज्म तक कई मुद्दों पर बात की। इसके साथ ही मजे की बात ये है कि एपिसोड के दौरान होस्ट करण जौहर की लव लाइफ से भी पर्दा उठा। ऐसा पहली बार हुआ है, जब करण ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है।
दरअसल हुआ यूं कि ‘कॉफी विद करण 7’ में अनिल कपूर और वरुण धवन (Varun Dhawan) गेस्ट बनकर आए थे। करण उनसे इन्फिडेलिटी पर बात कर रहे थे। इसी दौरान वरुण ने करण से पूछा कि क्या उन्होंने रिलेशनशिप में किसी को चीट किया है या किसी ने उन्हें धोखा दिया है? इसके जवाब में करण खुलासा करते हैं कि उन्होंने रिलेशनशिप में कभी चीट नहीं किया है। ये सुनकर वरुण तपाक से कहते हैं, ‘इसका मतलब आप नेशनल टीवी पर कह रहे हैं कि आप रिलेशनशिप में हैं।’

इसके बाद करण ने इधर उधर देखते हुए कहा तुम्हें पता है मैं रिलेशनशिप में नहीं हूं। तुम जानते हो कि मैंने ब्रेकअप कर लिया है। करण का जवाब सुनकर वरुण मुस्कुराने लगे और कहते हैं वो चाहते थे करण ये बात कबूल करें।

यह भी पढ़ें

सिर्फ एक एपिसोड करने के बाद चंदन प्रभाकर ने क्यों छोड़ा शो?

https://twitter.com/hashtag/VarunDhawan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
करण जौहर ने फिर कहा- तुम जानते हो मेरे ब्रेकअप के बारे में। उस रिलेशनशिप में तुम काफी सपोर्टिव रहे थे। थैंक्यू सो मच, लेकिन मैंने ब्रेकअप कर लिया है। करण की इस बात से ये अंदाजा तो लग गया कि करण जौहर किसी के साथ रिश्ते में थे हालांकि उन्होंने नाम का खुलासा नहीं किया।

‘कॉफी विद करण’ का सातवां सीजन हर एपिसोड के साथ दिन प्रति दिन और दिलचस्प होता जा रहा है। यह शो हमेशा से ही सेलेब्स की जिंदगी के राज खोलता आया है। इस शो में कई किस्से और कहानियां जन्म लेते हैं।
आपको बता दें ‘कॉफी विद करण 7’ में अभी तक करीना कपूर, आमिर खान, विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे, अक्षय कुमार, सामंथा रुथ प्रभु, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, सारा अली खान और जान्हवी कपूर नजर आ चुकी हैं। इस शो के 6 सक्सेसफुल सीजन हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें

महाकाल के दरबार में ‘नो एंट्री’ के बाद रणबीर-आलिया अब सोमनाथ की शरण में

Home / Entertainment / Bollywood / किससे मिला करण जौहर को धोखा, रिश्ते में थे डायरेक्टर? सवालों में उलझे वरुण धवन ने सुना डाली पूरी कहानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो